trendingPhotosDetailhindi4123226

Cinema lover’s day: फ्रइडे नाइट को है मूवी देखने का प्लान तो सिर्फ 99 रुपये में बुक कर लें टिकट, इन फिल्मों का लें मजा

आज यानी शुक्रवार को Cinema lover day सेलिब्रेट किया गया. इस दिन कोई भी मूवी अगर आप देखना चाहते हैं, तो उसके लिए 99 रुपए देने होंगे. ऐसे में अभी आप फ्राइडे नाइट को फिल्म देखने का प्लान बना सकते हैं.

शुक्रवार यानी 31 मई को देशभर में सिनेमा लवर्स डे (Cinema lover day) सेलिब्रेट किया गया. इस खास मौके पर टिकट के दाम को 99 रुपये कर दिया गया. आप फ्राइडे नाइट को फिल्म देखने का प्लान बना रह हैं और तो थिएटर में जाकर इन मूवीज का मजा ले सकते हैं. अगर आप सिनेमा या बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज का दिन आपके लिए खास है. 

1.Mr and Mrs Mahi

Mr and Mrs Mahi
1/5

मिस्टर एंड मिसेज माही आज ही दुनियाभर में रिलीज हुई. ये एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं. 



2.Bhaiyya Ji

Bhaiyya Ji
2/5

भैया जी फिल्म 24 मई को रिलीज हुई थी. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं. आज आप इसे 99 रुपये में थिएटर में जाकर देख सकते हैं.



3.Srikanth 

Srikanth 
3/5

फिल्म ने 10 मई को थिएटर्स में दस्तक दी थी. इसे लोगों ने काफी पसंद किया और अब तक इसकी कमाई 47 करोड़ हो गई है. ये फिल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है.



4.Savi

Savi
4/5

सावी एक थ्रिलर फिल्म है जो आज यानी 31 मई को रिलीज हुई. फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे हैं और यह सावित्री और सत्यवान की कहानी की आधुनिक कहानी है.



5.Chhota Bheem and the Curse of Damyaan

Chhota Bheem and the Curse of Damyaan
5/5

ये फिल्म आप अपनी बच्चों और परिवार के साथ देख सकते हैं. फिल्म शक्तिशाली, छोटा भीम और उसके दोस्त एक राक्षस, दमयान से लड़ने की कहानी को दिखाया गया है.



LIVE COVERAGE