trendingPhotosDetailhindi4081003

South Movies में जलवा बिखेरती नजर आएंगी Deepika Padukone-Janhvi Kapoor और Kiara Advani, फीस जान उड़ जाएगी नींद

इन दिनों साउथ फिल्मों का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

ऐसे में एक ओर जहां साउथ की अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं तो वहीं, दूसरी ओर अब बी हाउस की हसीनाएं भी साउथ इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ फिल्मों में नजर आने वाली हैं. ऐसे में तीनों अभिनेत्रियों ने अपनी-अपनी फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की है, आइए जानते हैं इसके बारे में-

1.Deepika Padukone

Deepika Padukone
1/5

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में प्रेजेंटर की भूमिका निभाकर दुनिया भर में भारत का नाम रौशन किया. इस दौरान जब साउथ फिल्म 'आरआरआर' के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया और बी टाउन की 'मस्तानी' के खुशी के आंसू छलक पड़े. अब अदाकारा खुद बेहद जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. 
 



2.Deepika Padukone Fees in Project K

Deepika Padukone Fees in Project K
2/5

दीपिका पादुकोण जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्राभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं. वहीं, बात अगर फीस की करें तो KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक, 'प्रोजेक्ट के' के लिए दीपिका ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 
 



3.Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor
3/5

लंबे समय से कहा जा रहा था कि जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ साउथ की किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं, अदाकारा ने बीते 6 मार्च को अपने 26वां बर्थडे के मौके पर इस खबर पर मुहर लगा दी.
 



4.Janhvi Kapoor Fees In NTR 30

Janhvi Kapoor Fees In NTR 30
4/5

जाह्नवी कपूर ने अपने बर्थडे के मौके पर साउथ फिल्म NTR30 से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया. इस खबर के सामने आते ही अदाकारा के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बात अगर फीस की करें तो KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
 



5.Kiara Advani

Kiara Advani
5/5

दीपिका और जाह्नवी से अलग न्यूली मैरिड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखाती नजर आने वाली हैं. कियारा साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ बड़े पर्दे पर दिखाईं देंगी. हालांकि, उनकी फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. फिलहाल इसे आरसी 15 कहा जा रहा है. KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए कियारा को बतौर फीस 4 करोड़ रुपये मिले हैं. 



LIVE COVERAGE