trendingPhotosDetailhindi4134701

डिलीवरी के बाद फैंस को है Deepika Padukone का इंतजार, इन फिल्मों से स्क्रीन पर मचाएंगी धमाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2023 और साल 2024 फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी शानदार रहा है. इसके बाद वह जल्द ही किन फिल्मों में नजर आएंगी, आईये जानते हैं इस बारे में.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. वहीं, साल 2023 और साल 2024 फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी शानदार रहा है. इस बीच एक्ट्रेस की जितनी भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं, उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया है.

1.Deepika Padukone Films in 2023, 2024

Deepika Padukone Films in 2023, 2024
1/4

2023 में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. वहीं, 2024 में दीपिका की साउथ फिल्म कल्कि 2898 एडी भी सफल रही है. इन सभी के अलावा हाल ही में दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है और वह इन दिनों अपना फैमिली टाइम एंजॉय कर रही हैं. हालांकि फैंस को एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बाद उनके स्क्रीन पर वापस लौटने का इंतजार है. तो चलिए जानते हैं वह किन फिल्मों में दिखाई देंगी. 
 



2.Deepika Padukone in Singham Again

Deepika Padukone in Singham Again
2/4

दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन से स्क्रीन पर धमाल मचाएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, अर्जुन कपूर जैसे कई कलाकार दिखाई देंगे. यह फिल्म इस दीवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
 



3.Deepika Padukone in The Intern

Deepika Padukone in The Intern
3/4

लिस्ट में दीपिका की दूसरी फिल्म द इंटर्न शामिल है. यह हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न की रीमेक है. इसकी जानकारी दीपिका ने 2021 की अप्रेल को शेयर की थी.इसमें दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. यह फिल्म कब तक रिलीज होगी, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.



4.Deepika Padukone in Brahmastra 2

Deepika Padukone in Brahmastra 2
4/4

इन सभी के अलावा दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में एंट्री लेंगी. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दीपिका अमृता का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी. यह फिल्म 2026 तक रिलीज होगी.



LIVE COVERAGE