trendingPhotosDetailhindi4077627

Disha Patani ने बाथरूम से शेयर की Bikini Photos, फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स

Disha Patani ने अपनी Bikini Photos से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपनी इन Bold Pics में Stretch Marks भी जमकर फ्लॉन्ट किए हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटोज के जरिए छाई रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में दिशा एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें (Disha Patani Bikini Pics) शेयर की हैं, इन फोटोज में दिशा का सिजलिंग अंदाज देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. इस फोटोशूट में दिशा ने अपने स्ट्रेच मार्क्स (Disha Patani Flaunts Stretch Marks) भी फ्लॉन्ट किए हैं, जिस पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं.

1.Disha Patani Bikini Photo In Bathroom

Disha Patani Bikini Photo In Bathroom
1/6

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो एनिमल प्रिंट बिकिनी पहने बाथरूम में खड़ी हैं और मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं.



2.Disha Patani Flaunts Bum Stretch Marks

Disha Patani Flaunts Bum Stretch Marks
2/6

अपनी लेटेस्ट सेल्फी में दिशा ने बम स्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट किए हैं, इस बोल्डनेस के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं.



3.Disha Patani Sizzling Look Trending

Disha Patani Sizzling Look Trending
3/6

दिशा पाटनी के सिजलिंग अवतार की फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं.



4.Disha Patani Bold Photos Viral

Disha Patani Bold Photos Viral
4/6

दिशा पाटनी इससे पहले भी अपने बोल्ड लुक्स की वजह से छाई रही हैं. वो सोशल मीडिया पर फैंस को इंप्रेस करने को कोई मौका मिस नहीं करती हैं.



5.Disha Patani Fitness Freak

Disha Patani Fitness Freak
5/6

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं और वो अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं.



6.Disha Patani Upcoming Films

Disha Patani Upcoming Films
6/6

दिशा पाटनी बीते दिनों फिल्म 'एक था विलेन 2' में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था. वहीं, अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं.



LIVE COVERAGE