trendingPhotosDetailhindi4130174

Miss India रह चुकी ये हसीना जब बिन शादी के ही हो गई थी प्रेग्नेंट, दो दिनों में करनी पड़ी थी शादी

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि अपनी पर्सनल लाइफ और शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के कारण काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं.

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि कई रियलिटी शोज की जज रह चुकी हैं. इसके साथ ही वह मिस इंडिया का भी खिताब अपने नाम कर चुकी है. यह इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वहीं, उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां तब बटोरी थी, जब वह बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थी.

1.Neha Dhupia Education

Neha Dhupia Education
1/5

दरअसल, हम बात कर रहे हैं नेहा धूपिया की. नेहा धूपिया बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. आज एक्ट्रेस अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्ची, केरल में हुआ था. नेहा एक पंजाबी सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता मनपिंदर सिंह धूपिया इंडियन नेवी में थे. एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई भी नेवी स्कूल से की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के जीसस एंड मैरी कॉलेज से हिस्ट्री में डिग्री हासिल की. 



2.Neha Dhupia Femina Miss India

Neha Dhupia Femina Miss India
2/5

नेहा धूपिया ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया और उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. उसके बाद अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक स्टेज प्ले ग्रैफिटी से की थी. उसके बाद वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने टीवी शो राजधानी में भी काम किया. इन सभी के बीच वह कई रियलिटी शोज जैसे रोडीज में भी दिखाई दी थी. 



3.Neha Dhupia bollywood Career

Neha Dhupia bollywood Career
3/5

नेहा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म कयामत द सिटी अंडर थ्रेट से की थी. इसके बाद वह शीशा में डबल रोल में नजर आईं. उसके बाद उन्होंने क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, दस कहानियां, एक चालीस की लास्ट लोकल, मिथ्या, चुप चुपके जैसी कई फिल्मों में काम किया.



4.Neha Dhupia Got Pregnant Before Marriage

Neha Dhupia Got Pregnant Before Marriage
4/5

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो यह काफी चर्चा में रही है. नेहा ने शादी से पहले जाने माने एक्टर अंगद बेदी को लंबे वक्त तक डेट किया. इस बीच वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके कारण उनकी अंगद संग जल्दबाजी में शादी हुई थी. दरअसल, टाइम्स नाउ के इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने पेरेंट्स को अंगद के साथ अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था तो वह शॉक्ड हो गए थे और दो दिन में शादी करने की शर्त रखी थी. एक्ट्रेस ने बताया कि वह अंगद को शादी से चार साल पहले से जानती थीं. 



5.Neha Dhupia Angad bedi Marriage

Neha Dhupia Angad bedi Marriage
5/5

बता दें कि कपल ने 10 मई 2018 को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी. वहीं, शादी के पांच महीने बाद यानी की नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम मेहर है. कपल के अब दो बच्चे हैं.



LIVE COVERAGE