trendingPhotosDetailhindi4035471

Jacqueline Fernandes अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को कर रही हैं बेताब | PICS

डीएनए हिंदी : Jacqueline Fernandes Latest Photoshoot | अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हमेशा अपनी स्टनिंग लुक्स के जरिए लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं और इस बार 'अटैक' अभिनेता ने अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के बीच में शेयर किया. जैकलीन फर्नांडीज की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे शेयर की गई तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आइए इस स्लाइड में देखते हैं बॉलीवुड डीवा की चंद खूबसूरत तस्वीरें...

1.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
1/6


अपनी हालिया फोटोशूट की तस्वीरों में अभिनेत्री नीले रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं. हाउसफुल 2 की अभिनेत्री अपने लुक को मैचिंग हील्स और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है. 



2.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
2/6

अन्य तस्वीर की बात करें तो उन्होंने एक सिनेमा हॉल के अंदर एक झुकी हुई सीट के किनारे बैठकर कैमरे पर दिलकश अंदाज में पोज दिया. जिसे देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.



3.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
3/6

दूसरी तस्वीर में, जैकलीन को अपनी पीठ के बल लेटे हुआ देखा जा सकता है, जबकि उसने अपने दोनों पैरों को एक कार पर रखा है. 



4.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
4/6


इस तस्वीर में 'किक' अभिनेत्री ने एक बोल्ड साइड पोज दिया है और अपने पैरों को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जैकलीन ने अपने नए हॉट लुक से सभी को चौंका दिया है. फैंस कमेंट सेक्शन को दिल और आग वाली इमोजी के जरिए लगातार कमेंट कर रहे हैं.



5.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
5/6

जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'अटैक- पार्ट 1' में देखा गया था और वह अगली बार किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोना' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 28 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है.



6.Jacqueline Fernandes latest photoshoot 

Jacqueline Fernandes latest photoshoot 
6/6

जैकलीन 'राम सेतु' में अक्षय के साथ कुमार के साथ नजर आएंगी जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. वह 'सर्कस' में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ काम कर रही हैं, यह फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.



LIVE COVERAGE