trendingPhotosDetailhindi4085836

Kangana Ranaut: हाथों में वाइन ग्लास और चेहरे पर शाही तेवर, कंगना का राजसी अंदाज देखकर Samantha ने कर दिया ऐसा कमेंट

Kangana Ranaut ने ईद के मौके पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी फोटो देख Samantha भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपनी फिल्मों या बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी (Arpita Khan Eid party) में शिरकत की. इस दौरान वो शाही अंदाज में नजर आईं. उनके इस लुक की काफी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस ने इस लुक की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन फोटोज में कंगना को येलो और व्लू कलर के हैवी कढ़ाई वाले सलवार सूट में देखा गया. ग्रीन दुपट्टे के साथ उन्होंने इसे स्टाइल किया. इस लुक को देख साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई हैं. 

1.Kangana Ranaut photoshoot on EID

Kangana Ranaut photoshoot on EID
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ईद के मौके पर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस शाही अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं. 



2.Kangana Ranaut spotted at Salman Khan Sister Arpita Khan Eid Party

Kangana Ranaut spotted at Salman Khan Sister Arpita Khan Eid Party
2/5

हाल ही में कंगना को सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस इस लुक में नजर आईं. ऑलिव ग्रीन कलर के शरारा में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. काउच पर बैठकर एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में पोज दिए हैं.
 



3.Kangana Ranaut posing with glass of drink

Kangana Ranaut posing with glass of drink
3/5

फोटोज में कंगना रनौत सोफे पर बैठी और हाथ में ड्रिंक लिए पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'हर त्योहार एक संभावित याद है... इसे एक्सप्लोर करें, इसे जियो, इसे महसूस करें.'



4.Kangana Ranaut regal pictures caught Samantha attention

Kangana Ranaut regal pictures caught Samantha attention
4/5

कंगना के इस शाही अंदाज को देख समांथा भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. एक्ट्रेस ने 'Wow' लिखकर तारीफ की. समांथा को आखिरी बार शाकुंतलम में देखा गया था. 



5.Kangana Ranaut Film Emergency

Kangana Ranaut Film Emergency
5/5

कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है. वह न केवल फिल्म का डायरेक्शन कर रही हैं बल्कि इसमें लीड रोल भी निभा रही हैं. फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कंगना के अलावा, इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और महिमा चौधरी नजर आएंगी.



LIVE COVERAGE