trendingPhotosDetailhindi4084510

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला.

इस बीच फिल्म की स्टारकास्ट की फीस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. बता दें कि KKBKKJ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati), जगपति बाबू (Jagapathi Babu), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) सहित कई सितारें नजर आने वाले हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इनमें से कुछ सितारों ने फिल्म के लिए बतौर फीस कितने रुपये लिए हैं-
 

1.Salman Khan

Salman Khan
1/8

शुरुआत सलमान खान से करें फिल्म में भाईजान जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए दबंग खान ने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
 



2.Pooja Hegde

Pooja Hegde
2/8

पूजा हेगड़े फिल्म में सलमान खान की प्रेमिका का रोल अदा करते हुए नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो इसके लिए, पूजा हेगड़े ने 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.
 



3.Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill
3/8

बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आकर लोगों का दिल जीतने वालीं शहनाज गिल 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली फिल्म के लिए शहनाज गिल को बतौर फीस 50 लाख रुपये दिए गए हैं.
 



4.Raghav Juyal

Raghav Juyal
4/8

'किसी का भाई किसी की जान' में राघव जुयाल भी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाते नजर आने वाले हैं. फिल्म में शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी बनती नजर आने वाली हैं. वहीं, फीस की बात करें तो इसके लिए डांसर ने  70 लाख रुपये लिए हैं.
 



5.Jassie Gill

Jassie Gill
5/8

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल भी KKBKKJ में अहम रोल प्ले नजर आने वाले हैं. इसके लिए राघव जुयाल की तरह ही जस्सी गिल को भी बतौर फीस 70 लाख रुपये दिए जाने की जानकारी सामने आ रही है.
 



6.Venkatesh Daggubati

Venkatesh Daggubati
6/8

वेंकटेश दग्गुबाती फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में महत्वपूर्ण रोल में हैं. इसके लिए वेंकटेश दग्गूबाती द्वारा 8 करोड़ रुपये चार्ज करने की खबर है.
 



7.Jagapathi Babu

Jagapathi Babu
7/8

जगपति बाबू भी 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करते नजर आएंगे. खबरों की मानें तो फिल्म में अपने रोल के लिए जगपति बाबू ने 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है.
 



8.Ram Charan

Ram Charan
8/8

इन सब के अलावा ऑस्कर विजेता राम चरण 'किसी का भाई किसी की जान' में कैमियो करते नजर आएंगे. बता दें कि साउथ सुपरस्टार ने अपने कैमियो के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 
 



LIVE COVERAGE