trendingPhotosDetailhindi4035778

Kriti Sanon ने गोल्डन साड़ी में फ्लॉन्ट किया फिगर, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड अभिनेत्री Kriti Sanon ने अपनी एक्टिंग के बल पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है.अपने इस सफर में कृति ने कई सारी फिल्मों में काम किया और कई तरह के रोल निभाए. हाल ही में उन्होंने गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत फोटोशूट शेयर किया है जिसे देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. काफी कम समय में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना लिया है. कृति अपने फैंस से हमेश जुड़ी हुई रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटो इंस्टा पर शेयर की हैं जिसमें वो गोल्डन कलर की साड़ी में काफी स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. फैंस को कृति का ये अंदाज काफी अच्छा लग रहा है. वो लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 
 

1.Kriti Sanon golden saree 

Kriti Sanon golden saree 
1/10

कृति ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है. ये साड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक फैशन हाउस की है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 



2.Kriti look for Umang 2022

Kriti look for Umang 2022
2/10

मुंबई पुलिस की ओर से आयोजित शो उमंग में कृति इस सिजलिंग लुक में नजर आई थीं. हमेशा की तरह इस बार भी वो अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहीं. 
 



3.Kriti Sanon upcoming films

Kriti Sanon upcoming films
3/10

कृति की साउथ सुपरस्टार प्रभास की मेगाबजट फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो भेड़िया, सेकंड इनिंग्स, 'गणपथ' और 'शहजादा' जैसी फिल्मों में भी दिखेंगी.
 



4.Kriti Sanon completed 8 years in film industry 

Kriti Sanon completed 8 years in film industry 
4/10

23 मई को कृति सेनन ने बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्हें पूरे 8 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में एंट्री की थी. 
 



5.Kriti receive IIFA Awards for best actress

Kriti receive IIFA Awards for best actress
5/10

इस बार आइफा बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए दिया गया था. इस फिल्म में उनके रोल को काफी सराहा गया था. 
 



6.Kriti Sanon started business

Kriti Sanon started business
6/10

एक्ट्रेस ने अब बिजनेस में अपना पैर जमा लिया है. उन्होंने अपने नए बिजनेस का नाम 'द ट्राइब' रखा है.कृति ने फिटनेस को ही अपना नेक्सट करियर बिजनेस के रुप में चुना है. वो  3 और सहयोगियों के साथ जिसमें , रॉबिन बहल, करण साहनी और अनुष्का नंदनी के नाम शामिल हैं, साथ एक फिटनेस कम्युनिटी में इंवेस्ट करने जा रही हैं.  कृति ने अपना क्लोदिंग लेबल 'Ms Taken' नाम से सितंबर 2016 में लॉन्च किया था.



7.Kriti sanon films 

Kriti sanon films 
7/10

राब्ता, दिलवाले,हाउसफुल 4, बरेली की बर्फी, बच्चन पांडे , हम दो हमारे दो, लुका चुप्पी, मिमी जैसी फिल्मों में काम कर के कृति ने अपने एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है.



8.Kriti worked in hindi and south film 

Kriti worked in hindi and south film 
8/10

साल 2014 में ही कृति ने हिंदी फिल्म 'हीरोपंती' के साथ सुकुमार की तेलुगु फिल्म 'नेनोक्कादिने' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. कृति इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक ही साल में दो भाषाओं की फिल्मों से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है.
 



9.Kriti Sanon social media

Kriti Sanon social media
9/10

कृति सेनन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टा पर कृति के 49.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो जल्द ही 50 मिलियन के करीब होने वाले हैं. 



10.Kriti early life

Kriti early life
10/10

कृति राजधानी दिल्ली में जन्मीं और यहीं से स्कूल की पढ़ाई पूरी की. कृति ने दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री ली. कृति एक प्रशिक्षित कथक डांसर हैं और वह आज भी इसकी प्रैक्टिस करती हैं.
 



LIVE COVERAGE