trendingPhotosDetailhindi4102872

Mahira Khan Wedding: मां को दुल्हन बना देख रो पड़ा 14 साल का बेटा, निकाह में हाथ थामे आया नजर, दिल छू लेगा ये वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने हाल ही में Salim Karim के साथ दूसरी शादी की है. एकट्रेस ने अपनी शादी की खास फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की दूसरी शादी इन दिनों चर्चा में है. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Salim Karim) के साथ शादी कर ली है. उनके निकाह की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दुल्हन बनीं माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं सभी का ध्यान उनके 14 साल के बेटे (Mahira Khan son) पर गया जो पूरा समय अपनी मां का हाथ पकड़े नजर आया. उनकी शादी की वीडियो (Mahira Khan wedding video) में दुल्हा दुल्हन सहित कई लोग भावुक नजर आए. 

1.Mahira Khan Marries Businessman Salim Karim

Mahira Khan Marries Businessman Salim Karim
1/5

माहिरा खान ने वीकेंड पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली. एक्ट्रेस ने पहले अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया फिर कई सारी फोटोज भी पोस्ट कीं. सलीम एक बिजनेसमैन हैं. वीडियो में देखा गया जब माहिरा सलीम की ओर बढ़ रही हैं, तो वो काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो खुशी के आंसू पोछते हुए दिख नजर आए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)



2.Mahira Khan posts wedding photos 

Mahira Khan posts wedding photos 
2/5

माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. पाकिस्तान से लेकर भारत में मौजूद उनके फैंस उनके बधाई दे रहे हैं. साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट कर माहिरा की तारीफ की और शुभकामनाएं दी हैं. 



3.Mahira Khan looks divine as bride

Mahira Khan looks divine as bride
3/5

माहिरा खान की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. माहिरा का दुल्हन का जोड़ा फराज मनन ने डिजाइन किया गया है. सेलेब्स से लेकर फैंस उनकी खूबसूरती की काफी तारीफें कर रहे हैं. 



4.Mahira Khan Son Azlan Walked Her Down The Aisle

Mahira Khan Son Azlan Walked Her Down The Aisle
4/5

माहिरा खान के साथ उनका बेटा भी नजर आया. वो मां का हाथ थामे दिखा. एक्ट्रेस की शादी के वीडियो में अजलान काफी खुश नजर आया. अजलान माहिरा खान और उनके पूर्व पति अली अस्करी के बेटे हैं.



5.Mahira Khan wedding emotional moments

Mahira Khan wedding emotional moments
5/5

दुल्हा दुल्हन सहित एक्ट्रेस का बेटा, दोस्त और परिवार भी काफी इमोशनल नजर आए. इसकी झलक वीडियो में देखन को मिली है. बता दें कि माहिरा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत राहुल ढोलकिया की फिल्म 'रईस' से की, जिसमें उनके को-स्टार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे.



LIVE COVERAGE