trendingPhotosDetailhindi4101280

Mouni Roy ने ब्लैक मिनी ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे, शानदार डांस मूव्स से धड़काया फैंस का दिल

मौनी रॉय(Mouni Roy) बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

मौनी रॉय(Mouni Roy) बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

1.Mouni Roy Hot Video

Mouni Roy Hot Video
1/6

दरअसल, हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने शिमरी गोल्डन और ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और हाई हील्स पहनी है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में कहर ढाते हुए नजर आ रही हैं.
 



2.Mouni Roy Dance Moves

Mouni Roy Dance Moves
2/6

वहीं, मौनी के द्वारा शेयर इस वीडियो में एक्ट्रेस एक गाने में डांस करते हुए दिख रही हैं. मौनी अपनी दिलकश अदाओं और डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना रही हैं. उन्होंने दिल को हजार बार रोका रोका, गाने पर डांस किया है.
 



3.Mouni Roy Sizzling Look

Mouni Roy Sizzling Look
3/6

वहीं, एक्ट्रेस अलग अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ट्यून्स.



4.Mouni Roy Fans Gone Crazy

Mouni Roy Fans Gone Crazy
4/6

मौनी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लोग उनके लुक और डांस मूव्स की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड डांसर और एक्ट्रेस है और यह सच है कि केवल नफरत करने वाले ही ना कह सकते हैं. वहीं, अन्य ने लिखा- हॉटनेस अलर्ट. इसके साथ ही एक्ट्रेस की दोस्त और अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- बहुत हॉट.



5.Mouni Roy Social Media

Mouni Roy Social Media
5/6

बता दें कि मौनी रॉय हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बनाती हैं.
 



6.Mouni Roy Upcoming Film

Mouni Roy Upcoming Film
6/6

वहीं बात की जाए उनके काम की तो हाल ही में उनकी आने वाली वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली की टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आने वाली है. यह 13 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई देगी.
 



LIVE COVERAGE