trendingPhotosDetailhindi4134199

Miss World रह चुकी इस ग्लोबल स्टार ने ‘बॉय कट’ में शेयर की बचपन की फोटो, की ये रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की फोटोज शेयर की हैं, जो कि काफी वायरल हो रहा हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं.इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि काफी चर्चा में है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बचपन और बड़े होने की स्थिति के बारे में बातें शेयर की हैं. 
 

1.Priyanka Chopra Share Her Younger Photos

Priyanka Chopra Share Her Younger Photos
1/4

मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक उनकी बचपन की फोटो है, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने बॉय कट हेयर स्टाइल किया हुआ है. इसके अलावा दूसरी फोटो में यंग प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान गोल्डन टैंक टॉप पहना हुआ है और बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)



2.Priyanka Chopra Gave Warning To Fans

Priyanka Chopra Gave Warning To Fans
2/4

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, '' वॉर्निंग, मेरे 9 साल के बच्चे को ट्रोल न करें. यह सोचना कितना बेतुका है कि एक लड़की के लिए प्यूबर्टी और ग्रूमिंग क्या कर सकता है. बाईं ओर मैं अपने अजीव प्री चीन एरा में बॉय कट के साथ हूं. हेयरस्टाइल ताकि यह स्कूल में हैवी न हो. (थैंक्यू मां मधु चोपड़ा) मैं कटोरी कट से इस ओर आ गई. इसलिए यह एक जीत थी और दाईं ओर मैं 17 साल की हूं, साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और बाल, मेकअप और अलमारी की महिमा का मजा लिया. दोनों फोटो एक दशक से भी कम समय के अंतर में ली गई थीं. 



3.Priyanka Chopra on Her Younger Self

Priyanka Chopra on Her Younger Self
3/4

उन्होंने आगे लिखा, '' जैसे कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत ही सफाई से कहा है, मैं एक लड़की नहीं हूं, अभी एक महिला भी नहीं हूं. एंटरटेनमेंट की बड़ी दुनिया में एंट्री करते समय मुझे ठीक वैसा ही महसूस हुआ था. लगभग 25 साल बाद, अभी भी सोच रही हूं, हालांकि क्या हम सब नहीं है? अपने यंगर सेल्फ को देखकर मैं अक्सर अपने लिए दयालु जाती हूं. अपनी छोटी उम्र के बारे में सोचें और उसने आपके लिए कितना कुछ किया है. खुद से प्यार करें, आप आज यहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए आपने बहुत कुछ किया है. #मंडे म्यूजिंग, आपकी छोटी उम्र के लिए आपके लिए क्या किया. इस अगल-बगल की फोटो बनाने और मुझे भेजने के लिए थैंक यू.



4.Fans Praises Priyanka Chopra

Fans Praises Priyanka Chopra
4/4

एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की. एक यूजर ने कमेंट किया-हमें इंस्पायर करने के लिए थैंक्यू. कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर ने लिखा- यह सबसे अच्छी पोस्ट है. इसे पसंद करें, जैसा कि आपने पूछा मेरा यंगर सेल्फ मुझे बहुत मासूमियत देता है और मैं बताना चाहता हूं कि आप बहुत अच्छा कर रहे हैं. सपने देखते रहो, बड़े और बड़े. 



LIVE COVERAGE