trendingPhotosDetailhindi4080552

Lesbian का रोल कर चुकी इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर लूटी महफिल, देखें कमाल की Photos

TV से लेकर ओटीटी और बड़े पर्दे तक पर अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं

रिद्धि एक्टिंग की दुनिया से अलग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यहां आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर रिद्धि ने अपनी ऐसी ही कुछ तस्वीरों के साथ फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. 
 

1.Ridhi Dogra Latest Photoshoot

Ridhi Dogra Latest Photoshoot
1/7

रिद्धि डोगरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.
 



2.Ridhi Dogra Sizzling Photos

Ridhi Dogra Sizzling Photos
2/7

इन फोटोज में रिद्धि ने शिमरी साड़ी पहली है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 
 



3.Ridhi Dogra Hot Look

Ridhi Dogra Hot Look
3/7

रिद्धि का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कुछ ही समय में एक्ट्रेस की इन फोटोज को सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर रिद्धि की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. 
 



4.Ridhi Dogra Instagram

Ridhi Dogra Instagram
4/7

फैंस रिद्धि की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे लग सकता है' तो दूसरे ने लिखा, 'आपकी हर अदा कमाल है,' तीसरे ने लिखा, 'साड़ी में आपकी खूबसूरती और निखरकर आती है.' इसी तरह नेटिजन्स अपनी चहेती स्टार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 
 



5.Ridhi Dogra TV Shows

Ridhi Dogra TV Shows
5/7

बता दें कि रिद्धि डोगरा ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी सीरियल 'झूमे जिया रे' से की थी. इसके बाद वे 'मर्यादा', 'वो अपना सा', 'लागी तुझसे लगन', 'सावित्री' और 'दीया और बाती हम' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आईं. 
 



6.Ridhi Dogra Web Shows

Ridhi Dogra Web Shows
6/7

साल 2020 में रिद्धि ने सुपरहिट वेब सीरीज 'असुर' से ओटीटी पर डेब्यू किया था. इसके बाद वे 'द मैरिड वुमन' में लेसबियन के रोल में नजर आईं. इन सब के अलावा रिद्धि 'पिचर्स 1', 'पिचर्स सीजन 2' जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. 
 



7.Ridhi Dogra Films

Ridhi Dogra Films
7/7

फिल्मों की बात करें तो रिद्धि हाल ही में रिलीज हुई 'लकड़बग्घा' में नजर आई थीं. इसके अलावा अब एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawaan) में भी दिखाई देंगी.
 



LIVE COVERAGE