trendingPhotosDetailhindi4067231

Salman Khan Birthday: वर्जिनिटी से रेप तक, जब शॉकिंग बयानों में बुरे फंसे 'दबंग', पिता को मांगनी पड़ी थी माफी

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के 'दबंग' अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादित बयानों की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहे हैं.

Salman Khan Birthday: सलमान खान 27 दिसंबर 2022 को अपना 57वां (Salman Khan Age) जन्मदिन सेलीब्रेट करने वाले हैं. इस खास मौके की तैयारी उनके करीबियों और फैंस ने अभी से ही शुरू कर दी है. सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया पर भी #SalmanKhanBirthday बर्थडे के एक दिन पहले से ही ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है और ऐसा हो भी क्यों ना, सलमान खान इंडस्ट्री के मेगा स्टार जो हैं लेकिन ये मेगास्टार इंडस्ट्री के कॉन्ट्रोवर्सी किंग भी हैं. सलमान खान कई बार अपने चौंकने वाले बयानों (Salman Khan Controversial Statement) की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं.

1.Salman Khan Statement Over Rape

Salman Khan Statement Over Rape
1/5

सलमान खान ने 2016 में अपनी फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज के दौरान एक ऐसा स्टेंटमेंट दिया था जिसकी वजह से कई लोग आज भी उनसे नाराज हैं. सलमान ये जताने की कोशिश कर रहे थे कि उन्होंने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है लेकिन एक इंटरव्यू में वो बोले कि 'जब मैं उस रिंग से बाहर निकलता था, तब एक रेप पीड़िता जैसी हालत होती थी'. इस बयान पर बवाल इतना बढ़ गया था कि सलमान के पिता सलीम खान ने ट्विटर पोस्ट के जरिए माफी मांगी थी.



2.I Am Still A Virgin

I Am Still A Virgin
2/5

सलमान खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के दौरान दावा किया था कि वो अभी तक वर्जिन हैं. उन्होंने अपने फेल रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो शादी और सही पार्टनर का इंतजार कर रहे हैं. कई लंबे रिलेशनशिप और गर्लफ्रेंड्स के बावजूद भी सलमान का ये स्टेटमेंट देना लोगों का रास नहीं आया था और सलमान की इस बात पर आज भी मीम्स बनते हैं.



3.Salman Khan Attacked Sanjay Leela Bhansali

Salman Khan Attacked Sanjay Leela Bhansali
3/5

सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने एक साथ काम किया है लेकिन एक वक्त पर सलमान संजय से इस कदर नाराज थे कि उनकी बुराइयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे लेकिन एक बार उनके एक बयान से कई लोग नाराज हो गए थे. सलमान ने संजय की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की रिलीज के दौरान कह डाला था कि 'भंसाली अभी भी शोबिज में सिर्फ अपनी दो फिल्मों की वजह बने हैं वो हैं खामोशी और हम दिल दे चुके सनम'.



4.When Salman Khan Said Not Even A Dog Went To Watch This Film

When Salman Khan Said Not Even A Dog Went To Watch This Film
4/5

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म 'गुजारिश' पर चौंकाने वाला बयान देकर लोगों की नाराजगी मोल ली थी. उन्होंने फिल्म के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कमेंट करते हुए कह डाला था कि 'अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया'. इस बयान पर ऐश्वर्या और ऋतिक के फैंस सलमान पर जमकर बरसे थे.



5.Salman Khan Called Katrina A Labourer

Salman Khan Called Katrina A Labourer
5/5

सलमान खान ने एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ कई हिट फिल्में दी हैं दोनों ने एक वक्त पर एक-दूसरे को डेट भी किया है लेकिन सलमान ने कटरीना पर कुछ ऐसा कमेंट कर डाला था जिसकी वजह से फैंस नाराज हो गए थे. दरअसल, सलमान, कटरीना की तारीफ कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कहा- 'वो आपके लिए भारत की सबसे बड़ी स्टार होंगी लेकिन मेरे हिसाब से कटरीना कैफ एक मजदूर हैं. वो खुद पर इतना काम करती हैं और आपको उनसे सीख लेनी चाहिए'.



LIVE COVERAGE