trendingPhotosDetailhindi4044496

Shah Rukh Khan की बहन शहनाज से लेकर Hrithik Roshan की बहन सुनैना तक, सेलेब्स के सिबलिंग्स जो ग्लैमर की दुनिया से रहते हैं दूर

Raksha Bandhan 2022: आज रक्षाबंधन के इस खास मौके पर हमने बॉलीवुड के गानों से रू-ब-रू कराया. अब आपको बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज के सिबलिंग्स के बारे में जानते हैं, जो लाइमलाइट से काफी दूर रहे. इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बहन शहनाज से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), दिशा पटानी (Disha Patani) की सिबलिंग्स शामिल हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के सितारों की झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ सेलिब्रिटीज के सिबलिंग्स का ग्लैमर से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है.

आज रक्षा बंधन के मौके पर कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा, दिशा पटानी और अन्य मशहूर बी-टाउन हस्तियों की सिबलिंग्स से मिलाने जा रहे हैं. 

1. Shahrukh Khan's sister Shehnaz

 Shahrukh Khan's sister Shehnaz
1/6

शाहरुख खान की बड़ी बहन शहनाज हमेशा से लाइमलाइट से दूर रही हैं. मगर एक्टर के साथ उनकी तस्वीर शाहरुख खान के फैंस के लिए काफी खास है. 



2.Hrithik Roshan's sister Sunaina Roshan

Hrithik Roshan's sister Sunaina Roshan
2/6

ऋतिक रौशन की बड़ी बहन सुनैना रौशन ने काइट्स और क्रेज़ी 4 सहित कुछ बॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस किया. वह पर्दे के पीछे रहीं और लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखा.



3.Anushka Sharma's brother Karnesh Sharma

Anushka Sharma's brother Karnesh Sharma
3/6

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा एक्ट्रेस के साथ कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं. अनुष्का और कर्णेश की भाई बहन की जोड़ी क्लीन स्लेट फिल्म्स के को ओनर हैं. 
 



4.Kartik Aaryan's sister Kritika Tiwari

Kartik Aaryan's sister Kritika Tiwari
4/6

डॉक्टर कृतिका आर्यन, कार्तिक आर्यन की बहन हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्टर ने अपनी बहन के साथ कई तस्वीरों को क्लिक किया है.



5.Ranveer Singh's sister Ritika Bhavnani

Ranveer Singh's sister Ritika Bhavnani
5/6

रणवीर सिंह की बहन होने के बावजूद रितिका भवनानी ने खुद को लो प्रोफाइल बनाए रखा. यही वजह से है कि एक्टर के बहन के ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं हैं.
 



6.Khushboo Patani is Disha Patani's sister

Khushboo Patani is Disha Patani's sister
6/6

दिशा पटानी की बड़ी बहन खुशबू पटानी भी लाइमलाइट से दूर रही हैं. वह भारतीय सेना में अधिकारी हैं, दिशा अक्सर अपनी बहन के साथ की तस्वीर को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. 



LIVE COVERAGE