trendingPhotosDetailhindi4028312

Shahrukh Khan की लाडली हैं Suhana Khan, बोल्ड और ग्लैमरस फोटो देख उड़ जाएंगे होश

Suhana Khan उन स्टार किड्स में शुमार हैं जो अपने फैशन से हमेशा लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. सुहाना का सोशल मीडिया हैंडल भी ग्लैमरस लुक्स से भरा हुआ है.

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में 22 साल की हो गई हैं. इस स्पेशल डे को सुहाना ने अपनी डेब्यू फिल्म के सेट पर सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें विश करने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोगों ने भी शाहरुख खान की लाडली को ढेर सारी बधाई दी. छोटी उम्र में ही सुहाना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. डेब्यू से पहले ही वो लाखों दिलों पर राज कर रही है. सुहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं.

1.22 साल की हुईं सुहाना 

22 साल की हुईं सुहाना 
1/10

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ. एक सेलिब्रिटी की बेटी होने के चलते सुहाना खान हमेशा लाइमलाइट में ही रहती हैं. सुहाना, पापा शाहरुख की तरह ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं.
 



2.बर्थडे विश का लगा तांता 

बर्थडे विश का लगा तांता 
2/10

सुहाना खान के बर्थडे के मौके पर उनकी मां गौरी खान, करण जौहर , बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) सहित कई सेलेब्स ने विश किया. इसके अलावा उनके फैंस ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी. 



3.'द आर्चीस' से करेंगी डेब्यू

'द आर्चीस' से करेंगी डेब्यू
3/10

सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीस' से डेब्यू करने जा रही हैं. इनके अलावा श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी और अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा भी इसी फिल्म से डेब्यू करेंगे. इसे जोया अख्तर डायरेक्टर कर रही हैं. फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. 
 



4.फैशन के मामले में हैं आगे

फैशन के मामले में हैं आगे
4/10

फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में शाहरुख की बेटी बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं. यही वजह है कि उनका हर लुक सामने आते ही फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. 



5.पसंद है फुटबॉल 

पसंद है फुटबॉल 
5/10

सुहाना खान को एक्टिंग के साथ ही साथ फुटबॉल खेलना काफी ज्यादा पसंद है. वो 14 साल की उम्र से ही अपने स्कूल की फुटबॉल टीम की कैप्टन बन गई थीं. 
 



6.बचपन से है डांसिंग और राइटिंग का शौक

बचपन से है डांसिंग और राइटिंग का शौक
6/10

सुहाना को सिर्फ स्पोर्ट्स में ही दिलचस्पी नहीं है बल्कि वो डांसिंग और राइटिंग का भी शौख रखती हैं. वो नेशनल स्टोरी राइटिंग कॉम्पटीशन में अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. 



7.शॉर्ट फिल्म में कर चुकी हैं काम

शॉर्ट फिल्म में कर चुकी हैं काम
7/10

सुहाना खान एक शॉर्ट फिल्म में भी एक्टिंग भी कर चुकी हैं. 'The grey part of blue' नाम की इस शॉर्ट फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. 
 



8.बैली डांस सीख रही हैं एक्ट्रेस 

बैली डांस सीख रही हैं एक्ट्रेस 
8/10

सुहाना खान डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्‍लासेज ले रही हैं. संजना मुंबई की प्रसिद्ध बैली डांसर ट्रेनर हैं और सुहाना के अलावा शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं.



9.बेटी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं शाहरुख  

बेटी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं शाहरुख  
9/10

सुहाना, पापा के काफी करीब हैं. शाहरुख ने एक बार करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में बेटी के सवाल पर कहा था कि अगर कोई लड़का मेरी बेटी के लिप्स पर किस करेगा तो मैं उसका होंठ उखाड़ फेंक दूंगा.



10.Vogue मैगजीन के कवर किया था डेब्यू

Vogue मैगजीन के कवर किया था डेब्यू
10/10

अगस्त 2018 में 18 साल की सुहाना ने मैगजीन कवर पर डेब्यू किया था. वो ग्लैमर मैगजीन वोग के फ्रंट पेज पर ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं. खुद शाहरुख ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था. 
 



LIVE COVERAGE