trendingPhotosDetailhindi4077211

Shehnaaz Gill के बोल्ड एंड हॉट लुक पर क्या है जनता की राय, कमेंट्स पढ़कर आ जाएगा समझ

Shehnaaz Gill अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. इन फोटोज में वो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. देखें एक्ट्रेस की फोटोज.

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. शहनाज अपने फोटोशूट में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज (Shehnaaz Gill sizzling photos) देती हैं. कभी चुलबुले अंदाज में दिखने वाली शहनाज आज बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. यही कारण है कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. हालांकि कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हें उनका ये ग्लैमरस (Shehnaaz Gill glamourous photos) अंदाज रास नहीं आ रहा है. 

1.Shehnaaz Gill Latest photoshoot 

Shehnaaz Gill Latest photoshoot 
1/5

शहनाज गिल ने हाल ही में जो फोटो शेयर की हैं उसमें वो काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस डीप नेक टॉप और शॉर्ट पैंट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस अक्सर अपना देसी अंदाज भी फ्लॉन्ट करती रहती हैं.



2.Shehnaaz Gill bold and sizzling avatar

Shehnaaz Gill bold and sizzling avatar
2/5

शहनाज गिल ने बीते कुछ समय में अपने लुक में काफी बदलाव किया है.  वो अपने हर फोटोशूट में ग्लैमरस नजर आती हैं और उनका सिजलिंग अंदाज फैंस को पसंद आता है. इस लुक को पाने के लिए उन्होंने 12 किलो वजन कम किया है वो भी सिर्फ 6 महीने में. 



3.Shehnaaz Gill photoshoot by Dabbo ratnani

Shehnaaz Gill photoshoot by Dabbo ratnani
3/5

शहनाज गिल की ये फोटो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक है. डब्बू रतनानी के फोटोशूट्स काफी पॉपुलर होते हैं. बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स उनसे फोटो क्लिक कराते हैं. 



4.Shehnaaz Gill flaunts her cleavage 

Shehnaaz Gill flaunts her cleavage 
4/5

इस फोटो शूट में शहनाज ने डीप नेक टॉप पहना हुआ है. उनके इस किलर लुक को देख लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.
 



5.Shehnaaz Gill Bollywood debut 

Shehnaaz Gill Bollywood debut 
5/5

शहनाज गिल, सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसमें एक्ट्रेस की एक झलक देखकर ही फैंस दीवाने हो गए थे. इस फिल्म में वो एक साउथ इंडियन लड़की का किरदार निभाने वाली हैं. 



LIVE COVERAGE