trendingPhotosDetailhindi4082370

Shehnaaz Gill का नया लुक लोगों को नहीं आया रास, फोटो देख आई Urfi Javed की याद, बोले 'उसका साया आ गया है'

Shehnaaz Gill किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. हालांकि उनका लुक लोगों को पसंद नहीं आया.

Shehnaaz Gill latest photoshoot: एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में अपना फिल्मी सफर शुरु करने वाली हैं. फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अपने सेलिब्रिटी चैट शो और फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. शहनाज को बेहतरीन स्टाइल सेंस के लिए जाना जाता है हालांकि इस बार वो अपने एक लुक को लेकर ट्रोल हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक अवार्ड शो में शिरकत की. इसमें कई बड़े सेलेब्स भी नजर आए थे. 

1.Shehnaaz Gill latest photoshoot

Shehnaaz Gill latest photoshoot
1/5

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के गाउन में कुछ फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वो काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.  



2.Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill
2/5

थाई-हाई स्लिट और ब्लैक कलर के वेलवेट गाउन में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस फोटोशूट में जमकर कई तरह के पोज दिए जिन्हें देख फैंस फिदा हो गए हैं. उनके चाहने वाली उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



3.Shehnaaz Gill Fashion Experiment

Shehnaaz Gill Fashion Experiment
3/5

शहनाज ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक ओपेरा ग्लव्स भी पहने थे. एक्ट्रेस ने एक स्लीक पुल-बैक हेयरडू कर रखा था और अपने आउटफिट को स्टडेड इयररिंग्स और एक गोल्डन ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज किया. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड आईशैडो के साथ शिमरी मेकअप किया था. 



4.Shehnaaz Gill trolled

Shehnaaz Gill trolled
4/5

फैंस को उनका लुक पसंद आ रहा है तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. लोगों को उनका ये लुक एकदम रास नहीं आया है. हालांकि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 



5.Shehnaaz Gill upcoming films

Shehnaaz Gill upcoming films
5/5

शहनाज अप्रैल में रिलीज हो रही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, वेंकटेश दग्गुबाती, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और जगपति बाबू भी हैं. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.



LIVE COVERAGE