trendingPhotosDetailhindi4076362

Shehzada: फिल्म के लिए Kartik Aaryan ने नहीं ली 'फीस', Kriti Sanon और Manisha Koirala तक, इन सितारों ने वसूले करोड़ों रुपये

एक्शन ड्रामा फिल्म Shehzada की रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है. उससे पहले फिल्म की कास्ट की सैलरी के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें.

Shehzada star cast fees: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) को लेकर काफी चर्चा है. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में ये फिल्म सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट की फीस को लेकर भी काफी बज है. लोग जानना चाहते हैं कि फिल्म के लिए किस सतारे ने कितनी फीस चार्ज की है. आइए एक नजर डालते हैं फिल्म से जुड़े स्टार्स की फीस पर. 

1.Kartik Aaryan

Kartik Aaryan
1/5

'शहजादा' फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म 'आला वैकुंठप्रेमुलू' का हिंदी रीमेक है. कहा जा रहा था कि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 करोड़ चार्ज किए थे पर कोरोना काल में हुए वित्तीय संकट की वजह से उन्होंने फीस छोड़ दी. हालांकि वो इस फिल्म के प्रोड्यूसर में से एक हैं ऐसे में वो प्रोफिट में से अपना हिस्सा ले लेंगे.  
 



2.Kriti Sanon 

Kriti Sanon 
2/5

फिल्म में कृति सेनन जिया सेनगुप्ता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 
 



3.Paresh Rawal 

Paresh Rawal 
3/5

'शहजादा' में कार्तिक आर्यन के पिता का किरदार एक्टर परेश रावल निभाते दिख रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये लिए हैं. 
 



4.Manisha Koirala

Manisha Koirala
4/5

मनीषा कोइराला ने भी बी-ग्रेड फिल्म में काम किया है. उन्होंने 'एक छोटी सी लव स्टोरी' नाम की एक बी-ग्रेड फिल्म भी की थी. इसकी कहानी एक बड़ी उम्र की महिला और एक युवा लड़के के बीच रोमांटिक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.



5.Ronit Roy

Ronit Roy
5/5

फिल्म के लिए रोनित रॉय ने 75 लाख रुपये चार्ज किए हैं. उनका भी इस फिल्म में एक अहम किरदार है.



LIVE COVERAGE