trendingPhotosDetailhindi4091248

48 की उम्र में Shilpa Shetty ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, जानें क्या है ऐसी फिटनेस का राज

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद हॉट अंदाज में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर  की है. 

1.Shilpa Shetty Hot Bikini Photos

Shilpa Shetty Hot Bikini Photos
1/7

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक में दिलकश तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. शिल्पा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह इस दौरान पूल के पास बैठी हुई हैं और उन्होंने मल्टी कलर प्रिंटेड मोनोकिनी पहनी हुई है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देख कर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह 48 साल की हो चुकी हैं. 



2.Shilpa Shetty bold look

Shilpa Shetty bold look
2/7

एक्ट्रेस इस तस्वीर में बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वह कैमरे के सामने पोज देते हुए दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले रखे हैं और सनग्लासेस पहने हुए हैं.



3.Shilpa Shetty Instagram

Shilpa Shetty Instagram
3/7

एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- टस्कन सन के नीचे बाथ लेते हुए, ये जगह डिवाइन है और इसे 3 हजार सालों से पवित्र पानी के रूप में भी जाना जाता है. इसका एक्सपीरियंस करके अच्छा महसूस हो रहा है. 



4.Shilpa Shetty Hot Photos Viral

Shilpa Shetty Hot Photos Viral
4/7

शिल्पा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस इसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनके फैंस भी एक्ट्रेस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.



5.Shilpa Shetty Fans Comment

Shilpa Shetty Fans Comment
5/7

शिल्पा की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाव. वहीं, उनके साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए एक्टर अभिमन्यु दसानी ने भी इस पर कमेंट किया है. उन्होंने वाव लिख कर एक्ट्रेस की तारीफ की है. 
 



6.Shilpa Shetty Followers

Shilpa Shetty Followers
6/7

आपको बता दें शिल्पा अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. वह हमेशा ही इस तरह की हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 29. 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



7.Shilp Shetty Coming Film

Shilp Shetty Coming Film
7/7

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय दिखाई देंगे.
 



LIVE COVERAGE