trendingPhotosDetailhindi4100210

Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, शाहरुख, सलमान और आमिर समेत पहुंचे ये कलाकार

सनी देओल(Sunny Deol) अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) की शनिवार की रात को सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी.

सनी देओल(Sunny Deol) अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने अपने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म ने अभी तक 500 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. वहीं, हाल ही में फिल्म की शानदार सफलता के मौके पर गदर 2 की टीम ने मुंबई में शनिवार की देर रात को सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी. इस मौके पर शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), सलमान खान(Salman Khan), आमिर खान(Aamir Khan) समेत कई कलाकार नजर आए थे.

1.shah rukh Khan reached At Gadar 2 Success Party With Wife Gauri Khan

shah rukh Khan reached At Gadar 2 Success Party With Wife Gauri Khan
1/7

सनी देओल की गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख खान ने ऑल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था और इसके साथ ही उन्होंने ग्रे कलर की जैकेट कैरी की थी. वहीं, गौरी ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर के साथ, ऑल ब्लैक आउटफिट में पति संग पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आई हैं. 



2.Salma Khan And Aamir Khan At Gadar 2 Success Party

Salma Khan And Aamir Khan At Gadar 2 Success Party
2/7

शाहरुख खान और गौरी के अलावा पार्टी में सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में सिंपल लुक में पहुंचे थे. वहीं, आमिर खान भी ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस और हाई ब्लैक बूट्स पहने हुए नजर आए थे. इस दौरान दोनों कलाकार पैपराजी के आगे पोज करते हुए दिखे थे.



3.Sidharth Malhotra Kiara Advani Look Stylish

Sidharth Malhotra Kiara Advani Look Stylish
3/7

वहीं, गदर 2 की इस पार्टी में बॉलीवुड के सुपरहिट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी नजर आए थे. इस दौरान कपल ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए थे. कियारा ने बेहद स्टाइलिश ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, सिद्धार्थ हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे थे. 
 



4.Kajol Ajay Devgan Poses At Gadar 2 Success Party

Kajol Ajay Devgan Poses At Gadar 2 Success Party
4/7

इसके अलावा काजोल और अजय देवगन ने भी पार्टी में शिरकत की थी. काजोल इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही थीं. वहीं अजय देवगन ब्लैक कलर के कुर्ता पायजामा में पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आए थे.



5.Sunny Deol Bobby Deol Dharmendra

Sunny Deol Bobby Deol Dharmendra
5/7

इसके साथ ही पार्टी में सनी देओल के पिता और एक्टर धर्मेंद्र भी पहुंचे थे. साथ ही बॉबी देओल, अपने बेटे और पत्नी के साथ पार्टी में पहुंचे थे. वहीं, बॉबी देओल और सनी देओल भी पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आए थे.
 



6.Utkarsh Sharma And Ameesha Patel

Utkarsh Sharma And Ameesha Patel
6/7

इसके साथ ही पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल भी नजर आई थीं. वहीं, अमीषा पटेल शिमरी आउटफिट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखी थीं. वहीं उत्कर्ष ऑल ब्लैक सूट पैंट में नजर आए थे.



7.Bollywood Actors Reached At Gadar 2 Success Party

Bollywood Actors Reached At Gadar 2 Success Party
7/7

इन सभी स्टार्स के अलावा पार्टी में अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, जॉनी लीवर, वरुण धवन, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, सारा अली खान, अनिल कपूर, इब्राहिम अली खान जैसे कई स्टार्स गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे.



LIVE COVERAGE