trendingPhotosDetailhindi4091657

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma ने पहले कबूला रिश्ता, अब शेयर किया हॉट फोटोशूट, रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस हुए मदहोश

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma इस समय बॉलीवुड के हॉट कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. दोनों ने खुले तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है पर बातों बातों में उन्होंने एक दूसरे को पसंद करने की बात कही है. अब उनका फोटोशूट सामने आया है. आप भी देखें.

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा जल्द लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 29 जून को रिलीज होने वाली है. हालांकि दोनों अपनी डेटिंग (Tamannaah Bhatia and Vijay Varma dating) की खबरों को लेकर भी आजकल काफी चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने एक हॉट फोटोशूट (Tamannaah Bhatia Vijay Varma sizzling photoshoot) कराया जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन फोटोज में उनका रोमांटिक केमिस्ट्री को साफ देखा जा सकता है.  

1.Tamannaah Bhatia and Vijay Varma new photoshoot

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma new photoshoot
1/5

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने पहली बार अपना हॉट और सिजलिंग फोटोशूट पोस्ट किया है. इन फोटोज में उनका रोमांटिक अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए हैं. साफ जाहिर है कि जब दोनों साथ आते हैं तो उनकी केमेस्ट्री देखने वाली होती है.



2.Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Lust Stories 2

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Lust Stories 2
2/5

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा जल्द लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 जून को रिलीज होगी. दोनों पहली बार साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे. 



3.Tamannaah Bhatia and Vijay Varma steaming hot photos

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma steaming hot photos
3/5

इन फोटोज में कपल काफी हॉट लग रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने उनकी जोड़ी को ट्रोल भी कर दिया है. हालांकि इस फोटोशूट ने तहलका तो जरूर मचा दिया है. 



4.Tamannaah Bhatia and Vijay Varma dating

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma dating
4/5

हाल ही में एक्ट्रेस ने विजय के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी और उन्हें अपनी 'खुशहाल जगह' यानी हैपी प्लेस कहा था. एक्ट्रेस ने कबूल कर लिया था कि वो डेट कर रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की और बताया कि उनकी जिंदगी में ढेर सारा प्यार रहा है.



5.Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Lip lock video

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Lip lock video
5/5

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को नए साल यानी 2023 की पार्टी में लिप लॉक करते हुए देखा गया था. तब से उनकी डेटिंग की अफवाहें आग की तरह फैल गईं.



LIVE COVERAGE