trendingPhotosDetailhindi4083188

Virat Kohli पर बीवी Anushka Sharma ने लुटाया प्यार, सबके सामने कह डाली ऐसी बात

Virat Kohli और Anshuka Sharma अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए  नजर आ जाते हैं. एक्ट्रेस ने पति के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.

एक तरफ जहां विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं, तो वहीं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी फिल्मों या शूटिंग में बिजी नहीं हैं. हालांकि दोनों को इवेंट और वेकेशन मनाते हुए स्पॉट किया जाता है. दोनों को बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा रहा. कपल को मुंबई में बीती रात हुए डियर (Dior Fashion Event) फैशन इवेंट में देखा गया. इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स मौजूद रहे जो एक से बढ़कर एक फैशनेबल लुक में पहुंचे थे. फैशन इवेंट के बाद अनुष्का ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं जो जमकर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के प्यारे से कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

1.Virat Kohli & Anushka Sharma latest photos

Virat Kohli & Anushka Sharma latest photos
1/5

बॉलीवुड एक्ट्र्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टा पर पति विराट कोहली के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस फोटो में कपल काफी रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहा. 



2.Virat Kohli & Anushka Sharma at Dior Fashion event

Virat Kohli & Anushka Sharma at Dior Fashion event
2/5

बीती रात मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित हुए Christian Dior के फैशन इवेंट में कई बी-टाउन के सेलेब्स ने शिरकत की. इसमें अनुष्का और विराट भी पहुंचे. कपल इस दौरान काफी फैशनेबल अंदाज में नजर आ रहा था. 



3.Anushka Sharma showered love for husband Virat Kohli

Anushka Sharma showered love for husband Virat Kohli
3/5

अनुष्का ने विराट संग फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए. इस फोटो का कैप्शन बहुत प्यारा था जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. 



4.Anushka Sharma Virat Kohli look

Anushka Sharma Virat Kohli look
4/5

लुक की बात करें तो अनुष्का इस इवेंट में येलो कलर के गाउन में नजर आईं. वहीं विराट थ्रीपीस सूट में नजर आए. कपल का ये लुक फैंस को खूब भा रहा है.  



5.Anushka Sharma Virat Kohli at sports event

Anushka Sharma Virat Kohli at sports event
5/5

बीते दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवेंट में भी एक साथ पहुंचे थे. इस दौरान अनुष्का ने पर्पल गाउन पहना था और विराट ब्लैक टक्सीडो वाले लुक में दिखे थे. इसकी भी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी.



LIVE COVERAGE