Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj में खाली रहा सिनेमाघर? केआरके ने शेयर की फोटो

Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj कई लोगों को पसंद आ रही है. इस बीच हाल ही नें इस फिल्म को लेकर KRK ने शॉकिंग पोस्ट किया है.

Latest News
Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj में खाली रहा सिनेमाघर? केआरके ने शेयर की फोटो

Akshay Kumar Film Prithviraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से जरिए पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों को अक्षय-मानुषी की ये फिल्म बहुत पसंद आई है तो कई लोगों को फिल्म में अक्षय का लुक 'बाला' का दूसरा पार्ट लगा. वहीं, अब एक्टर से क्रिटिक बने केआरके (KRK) ने फिल्म को लेकर शॉकिंग रिव्यू दिया है.

केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की आलोचना की है. केआरके ने एक खाली सिनेमाहॉल की फोटो शेयर की और इसे एक प्रोपेगैंडा फिल्म बताया है. केआरके के मुताबिक जब वो फिल्म देखने गए तो वो सिनेमाघर में अकेले थे. केआरके ने पोस्ट में लिखा- 'पृथ्वीराज का पहला शो शुरू हो गया है और मैं थियेटर में अकेला हूं. प्रोपगेंडा ओवरसीज मार्केट में काम नहीं करता'.

 

 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर की Samrat Prithviraj इन देशों में हुई बैन, जानें क्या है वजह

केआरके ने 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं. उन्होंने आगे लिखा- 'पृथ्वीराज के दोपहर के शो में कोई ग्रोथ नहीं है. अक्षय कुमार का यह प्रोपेगैंडा बुरी तरह फेल हुआ है. पब्लिक झांसे में नहीं आई. यह पहले दिन डिजास्टर साबित हुई. अक्की और यशराज को बधाई'.

 

 

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj Review: अक्षय कुमार के 'बाला' अवतार ने क्रिटिक्स को किया निराश, जानें- जनता क्या कहती है

आगे एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'फिल्म पर तो हंसोगे ही, पृथ्वीराज की मौत पर भी हंसोगे. इस तरह की कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए निर्देशक को सलाम'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement