Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daler Mehndi Arrested: मशहूर पंजाबी सिंगर हुए गिरफ्तार, Human Trafficking मामले में 2 साल जेल की सजा

Daler Mehndi Arrested: मशहूर पंजाबी गायक (Punjabi Singer) दलेर मेहंदी को मानव तस्करी (Human Trafficking) से जुड़े एक केस में सजा सुनाई गई है. पटियाला कोर्ट (Patiala Court) ने 2003 के इस केस में सुनवाई के बाद फैसला दिया है कि दलेर को 2 साल की जेल (2 Years Jail) की सजा काटनी होगी. इस आदेश के बाद पुलिस ने दलेर को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस पूरे मामले पर अभी तक सिंगर की ओर से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

Latest News
Daler Mehndi Arrested: मशहूर पंजाबी सिंगर हुए गिरफ्तार, Human Trafficking मामले में 2 साल जेल की सजा

Daler Mehndi Arrested: दलेर मेहंदी गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Daler Mehndi Arrested: मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. दलेर पर मानव तस्करी (Human Trafficking) के आरोप लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पटियाला कोर्ट (Patiala Court) ने इस मामले में सुनवाई करते हुए 2 साल की सजा को बरकरार रखने का फैसला किया है. ये केस 2003 का है जिसमें 19 साल बाद फैसला सुनाया गया है. बताया जा रहा है कि दलेर के अलावा उनके भाई शमशेर पर भी कई चौंकाने वाले आरेप लगे हैं. वहीं, अभी तक सिंगर या उनके परिवार से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

दलेर मेहंदी पर मानव तस्करी के आरोप हैं. बताया जा रहा है कि दलेर और उनके भाई शमशेर गैरकानूनी रूप से लोगों को विदेश भेजते थे और इसके जरिए ये दोनों उनसे मोटी रकम भी वसूलते थे. इनमें से ज्यादातर लोगों को अमेरिका भेजा गया था. मिरर नाऊ की मानें तो दलेर मेहंदी और उनके भाई के खिलाफ कुल 31 केस दर्ज किए गए थे. इस मामले में जुड़ा पहला केस 2003 में अमेरिका में दर्ज किया गया था. शिकायत में कहा गया था कि 1998 और 1999 के दौरान दलेर मेहंदी ने कम से कम 10 लोगों को अवैध रुप से सेन फ्रांसिस्को और न्यू जर्सी में छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- Daler Mehndi ने वर्चुअल दुनिया में खरीदी जमीन, जानें क्या है 'बल्ले- बल्ले लैंड'?

बता दें कि 2003 के केस में इसी अदालत मे दलेर को 2018 के दौरान मानव तस्करी मामले में दोषी ठहराया गया था. 2018 में मिली सजा के बाद आज मामले में समीक्षा सुनवाई थी और इस दौरान कोर्ट ने अपनी पिछली सजा को बरकरार रखा है. 2018 में उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan को जेल-ड्रग्स के आरोपों पर Gauri Khan बयां करेंगी दर्द, ऐसा होगा Koffee With Karan 7 का एपिसोड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement