Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Sonam Kapoor ने दिया बच्चे को जन्म? जनिए बेबी की तस्वीरों का सच

Fact Check: Sonam Kapoor को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उन्होंने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. एक्ट्रेस की अस्पताल से एक फोटो सामने आने का दावा किया जा रहा है. इस तस्वीर में सोनम कपूर एक बेड पर लेटी हुई हैं और कथित तौर पर अपने बच्चे के साथ कैमरे के आगे पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, इस तस्वीर को लेकर इंटरनेट पर खलबली मच गई है और सोनम के साथ-साथ Anand Ahuja को बधाइयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. हालांकि, इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है.

Latest News
Fact Check: Sonam Kapoor ने दिया बच्चे को जन्म? जनिए बेबी की तस्वीरों का सच

Sonam Kapoor: सोनम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonam Kapoor Baby Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोनम कपूर आए दिन प्रेग्नेंसी को लेकर वीडियोज और नए फोटोशूट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर ऐसी अफवाह फैल गई है कि सोनम कपूर ने अब अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. सिर्फ यही नहीं इंटरनेट पर बच्चे के साथ सोनम कपूर पहली तस्वीर भी ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

Sonam Kapoor Fake Photo वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सोनम कपूर अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और उनके हाथ में एक नन्हा सा बच्चा है. ये तस्वीर देखकर लोग इसे सोनम और आनंद आहूजा के बेबी की पहली तस्वीर मान रहे हैं. इसके अलावा कई लोगों ने तो सोनम को बधाइयां देना भी शुरू कर दिया है लेकिन सोनम कपूर की इस वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor का दिल्ली के इस विधानसभा उपचुनाव से है खास कनेक्शन, जानें क्या है वायरल वीडियो का सच!

सोनम के बेबी की पहली तस्वीर देखने के लिए लोगों में इस कदर एक्साइटमेंट है कि सोशल मीडिया पर सोनम की एक फेक फोटो सर्कुलेट हो रही है. इस फोटो में किसी और महिला के चेहरे पर सोनम की तस्वीर मॉर्फ करके लगा दी गई है. यानी ये इंटरनेट पर वायरल हो रही बेबी के साथ सोनम कपूर की ये तस्वीर कतई सच्ची नहीं है बल्कि कई लोगों ने इसके जरिए सोनम की डिलिवरी को लेकर गलत खबरें फैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor का ग्रैंड बेबी शावर देख फैंस हुए दीवाने, देखें Inside फोटो

 

Sonam Kapoor

 

बता दें कि सोनम काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और ईवेंट्स या पपराजी के सामने भी कम ही नजर आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और अपने फैंस को साथ आए दिन प्रेग्नेंसी से जुड़े पोस्ट साझा करती दिखाई दे जाती हैं. बीते दिनों बेबी बंप के साथ वर्कआउट करतीं सोनम कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement