Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दाढ़ी-मूंछ पर जोक मारना कॉमेडियन भारती सिंह को पड़ा भारी, SGPC ने दर्ज कराई एफआईआर

भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 295-A के तहत मामला दर्ज किया गया है. भारती ने अपनी दोस्त के साथ एक चैट शो में दाढ़ी-मूंछ को लेकर जोक मारा था.

दाढ़ी-मूंछ पर जोक मारना कॉमेडियन भारती सिंह को पड़ा भारी, SGPC ने दर्ज कराई एफआईआर

5 महीने की प्रेग्नेंट हैं भारती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन भारतीय सिंह (Bharti Singh) को दाढ़ी-मूंछ पर जोक मारना भारी पड़ गया है. एसजीपीसी (SGPC) सोमवार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. भारती सिंह के खिलाफ पुलिस ठाणे में आईपीसी की धारा 295-A के तहत मामला दर्ज किया गया है. भारती ने अपनी दोस्त जैस्मिन भसीन के साथ एक चैट शो में दाढ़ी-मूंछ को लेकर जोक मारा था, जिसके बाद सिख समुदाय उनसे नाराज हो गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगा.

हालांकि, इस मसले पर भारतीय सिंह ने सोमवार को वीडियो जारी कर माफी भी मांगी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो कहती दिखाई दे रही हैं कि उन्होंने दाढ़ी-मूंछ को लेकर जो बात कही, वो सिर्फ एक जोक था. उनका मकसद किसी भी धर्म को टारगेट करने के इरादे से जोक नहीं था. 

 

भारती इस वीडियो में पंजाबी में बात करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर मेरे जोक से किसी धर्म के लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं दिल से मांफी मांगना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें- दाढ़ी-मूंछ पर जोक मारकर फंसी Bharti Singh, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

सिख समुदाय ने जताई नाराजगी
बता दें कि भारती सिंह के इस जोक के बाद पंजाब सहित देशभर में विरोध विरोध हो रहा है. दाढ़ी-मूंछ का इस तरह मजाक बनाना सिख समुदाय को पसंद नहीं आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर भारती सिंह के खिलाफ गुस्सा निकाला और जमकर आलोचना की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement