Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Acharya Birthday: 98 किलो वजन घटाकर चौंकाया, फिर किया वेट लॉस जर्नी पर खुलासा

Ganesh Acharya ने Weight Loss जर्नी से फैंस को इंप्रेस किया है. उन्होंने सभी को चौंकाते हुए 98 किलो वजन घटाया है और इसके बाद वो अलग ही दिख रहे हैं.

Latest News
Ganesh Acharya Birthday: 98 किलो वजन घटाकर चौंकाया, फिर किया वेट लॉस जर्नी पर खुलासा

Ganesh Acharya: गणेश आचार्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य बर्थडे (Ganesh Acharya Birthday) आज अपना 51वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई सुपरहिट गानों में यादगार डांस स्टेप्स दिए हैं. गणेश की एक बात ने कई सालों तक हर किसी को हैरान किया है कि जबरदस्त एक्टिव डांस करने वाले ये कोरियग्राफर ओबेसिटी के शिकार किस तरह हो गए. हालांकि, अब ऐसा कतई नहीं है क्योंकि गणेश ने अपने फैंस को इंस्पायर करते हुए 98 किलो वजन घटा लिया है. उन्होंने अपनी इस वेट लॉस जर्नी के बारे में खुलकर बात भी की है.

गणेश आचार्य एक वक्त पर ओबेसिटी से ग्रस्त थे. 2015 तक उनका वजन 200 किलो था लेकिन तभी उन्होंने अपनी बॉडी ट्रांस्फॉर्म करने का फैसला कर लिया था. गणेश ने कई इंटरव्यूज के दौरान बताया है कि उन्होंने अपना 98 किलो वजन आखिर कैसे कम किया था.

ये भी पढ़ें- Kirron Kher और अनुपम की लव स्टोरी थी बेहद फिल्मी, कई मुश्किलों के बाद हासिल किया प्यार

साल 2020 में 'कपिल शर्मा शो' में उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म हे ब्रो (2015) के लिए उन्होंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था और तब वो 200 किलो तक पहुंच गए थे.

गणेश की इस जर्नी में जिम ट्रेनर अजय नायडू ने उनका साथ दिया था. गणेश ने 15 दिन में स्विमिंग सीखी थी और इसी के साथ उन्होंने ट्रेनर ने उन्हें क्रंचेज करना भी सिखाया था.

ये भी पढ़ें- Jubin Nautiyal की रूहानी आवाज का जादू ऐसा कि रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं गाने

गणेशा ने खुद बताया था कि वो रोजाना 75 मिनट तक लगभग 11 एक्सरसाइज करते थे. उन्होंने बताया था कि इस कड़ी मेहनत से उन्हें क्या-क्या फायदे हुए. वजन घटने से उनकी थकान की समस्या खत्म हो गई. इसके अलावा वो XL साइज से L पर आ गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement