Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jayeshbhai Jordaar Public Review: रणवीर सिंह की फिल्म पर ऑडियंस ने दिया फैसला, रिव्यूज पढ़कर हैरान रह जाएंगे

Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar को ट्विटर पर रिव्यूज मिल गए हैं. पब्लिक ने इसे जो रिएक्शन दिए हैं वो हैरान कर देने वाले हैं.

Latest News
Jayeshbhai Jordaar Public Review: रणवीर सिंह की फिल्म पर ऑडियंस ने दिया फैसला, रिव्यूज पढ़कर हैरान रह जाएंगे

जयेशभाई जोरदार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में रणवीर के साथ 'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि बेहद सीरियस सामाजिक मुद्दे को लेकर डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने एक हल्की- फुल्की फिल्म बनाने की कोशिश की है. वहीं, अब ऑडिएंस ने ट्विटर पर अपने रिव्यूज के जरिए बता दिया है कि उन्हें दिव्यांग का ये अंदाज पसंद आया है या नहीं. कई लोगों ने फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यूज शेयर कर दिए हैं और ऑडिएंस की राय जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

क्या है फिल्म का प्लॉट?

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की ये फिल्म लिंग परीक्षण और कन्या भ्रूण हत्या जैसे मुद्दे पर बनी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती लड़के के किरदार में दिख रहे हैं जो एक लड़की का पिता है और अपनी प्रेग्नेट पत्नी को समाज की कुप्रथा से बचाने में जी-जान से जुटा है. इस फिल्म में गंभीर संदेश के साथ दर्शकों को कॉमेडी का डोज दिया है. वहीं, ये एक्सपेरिमेंट कईयों को भाया है लेकिन कई लोगों को रास नहीं आया है. पब्लिक के ये रिव्यूज हैरान करने वाले इसलिए हैं क्योंकि किसी ने इस फिल्म का कमाल- धमाल बताया है तो किसी ने एकदम बकवास. फिल्म को एवरेज रिव्यूज ना के बराबर ही मिले हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordar को रिलीज से दो दिन पहले मिली बड़ी राहत, जानें- किस शर्त पर माना दिल्ली हाई कोर्ट?

पॉजिटिव रिव्यूज

एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर अपना रिव्यू देते हुए लिखा- '#JayeshbhaiJordaar कमाल कर दिया जयेश भाई. रणवीर सिंह आपको ये रोल लेने के लिए शुभकामनाएं और शालिनी आपको किरदार की स्थिरता बखूबी दिखाने के लिए क्रेडिट मिलना चाहिए. इस फिल्म में डायरेक्ट ने जिस तरह प्रेग्नेंसी और गर्ल चाइल्ड का मुद्दा दिखाया है वो फिल्म का मस्ट वॉच बनाता है'.

 

 

निगेटिव रिव्यूज

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के फ्लॉप होने के आसार पहले ही दिन दिखाई दे गए हैं क्योंकि इस फिल्म के 60 परसेंट शोज को ऑडिएंस ना मिलने की वजह से कैंसिल करना पड़ा'. 

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar को क्रिटिक ने बताया पूरी तरह बकवास फिल्म, बोले- Ranveer Singh भी नहीं बचा पाए

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement