Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है. वहीं, इसके लिए उन्होंने करोड़ों फीस चार्ज की है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

भूल भुलैया 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं है. वहीं, कुछ समय पहले ही थिएटर्स में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुई है. ये फिल्म टिकट खिड़की की सुपहिट साबित हुई है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की फीस (Kartik Aaryan Fees) को लेकर शॉकिंग दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का आधा बजट तो कार्तिक की फीस में ही निकल गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन अपनी पीढ़ी के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं. उन्हें इंडस्ट्री में 9 साल हुए हैं लेकिन फीस के मामले में वो बड़े-बड़े स्टार्स को भी टक्कर देते दिखाई देते हैं. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'भूल भुलैया 2' के लिए 15 करोड़ के तौर पर लिए हैं. ये पहली फिल्म के बजट के आधे पैसे हैं. 'भूल भुलैया' का पहला पार्ट 32 करोड़ में बनाया गया था. वहीं, इसका दूसरा पार्ट 64 करोड़ में तैयार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa-2 Box Office: 5 दिन में कमा लिए 75 करोड़, बिकीं 47 लाख से ज्यादा टिकट

 

ये भी पढ़ें- kartik Aaryan को Katori से हुआ प्यार, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं और इसके लिए उन्हें 4 करोड़ रुपये की फीस अदा की गई है. बता दें कि 'भूल भुलैया' का पहला पार्ट 2007 में रिलीज किया गया था. उस फिल्म में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन मुख्य किरदारों में दिखाई दिए थे. ये फिल्म की उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement