Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kubbra Sait: 'सेक्रेड गेम्स' स्टार संग अंकल ने किया था यौन शोषण, बोलीं- वो होटल के कमरे में ले गया और...

Kubbra Sait ने अपनी किताब के जरिए उस घटना के बारे में बताया है जो आज भी उन्हें डरा देती है. कुब्रा 17 की उम्र में अपनी मां से बात नहीं कर सकी थीं.

Latest News
Kubbra Sait: 'सेक्रेड गेम्स' स्टार संग अंकल ने किया था यौन शोषण, बोलीं- वो होटल के कमरे में ले गया और...

Kubbra Sait के साथ हुई थी हैवानियत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) में कुकू का रोल निभाया था. इस सीरीज में उन्हें शानदार परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें मिली थीं. वहीं, हाल  ही में कुब्रा अपनी रियल लाइफ से जुड़े एक शॉकिंग खुलासे को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. कुब्रा ने अपनी किताब 'ओपन बुक: नॉट कॉफी ए मेमॉयर' में खुलासा किया है कि वो टीनएज में यौन शोषण (Sexual Harassment) का शिकार हो चुकी हैं. उस वक्स कुब्रा महज 17 साल की थीं जब एक फैमिली फ्रेंड उनके लिए हैवान बन गया. इस शख्स को कुब्रा अंकल कहकर बुलाती थीं. कुब्रा इस घटना के बारे में अपने परिवार को कभी नहीं बता सकीं.

कुब्रा ने अपनी किताब Open Book : Not Quite a Memoir में इस भयावह किस्से के बारे में बताते हुए लिखा कि एक वक्त पर वो बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में जाती थीं. इस दौरान रेस्टोरेंट के मालिक से कुब्रा और उनके भाई की अच्छी दोस्ती हो गई थी. इस शख्स ने कुब्रा की मां की भी मदद की थी. वहीं, अभिनेत्री ने बताया कि इसके तुरंत बाद ही इस शख्स ने कुब्रा के साथ यौन शोषण को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें- Doctor Strange की एक्ट्रेस Zara Phythian ने बच्ची को शराब पिलाकर किया यौन शोषण, अब जेल में कटेंगे 8 साल

 

Kubbra Sait

 

वो होटल के कमरे में ले गया...

एक्ट्रेस कुब्रा ने बताया कि उन्होंने ये बात अपनी मां से छिपायी थी क्योंकि उस शख्स ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. अभिनेत्री ने बताया कि ये शख्स उन्हें होटल में ले गया था जहां उसने कुब्रा को किस किया. उन्होंने बताया कि 'मैं समझ नहीं पा रही थी कि मेरे साथ क्या हो रहा है लेकिन उस दौरान मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही थी'.

ये भी पढ़ें- साउथ की एक्ट्रेस Bhavana Menon क्यों हैं चर्चा में? वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

उन्होंने इसे अपना 'शर्मनाक' सीक्रेट बताया है. कुब्रा ने करीब ढाई साल तक यौन शोषण सहा था. कई साल के बाद अभिनेत्री ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में हिम्मत जुटाकर मां को बताया था. इसके बाद दुनिया के सामने इस दर्द को उन्होंने अपनी किताब के जरिए बयां किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement