Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistani सिंगर ने Karan Johar पर लगाया चोरी का आरोप, लीगल एक्शन लेने की कही बात

फिल्म Jug Jugg Jiyo रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंस गई है. पाकिस्तान के एक सिंगर ने Karan Johar पर उनका गाना चोरी करने का आरोप लगाया है. 

Pakistani सिंगर ने Karan Johar पर लगाया चोरी का आरोप, लीगल एक्शन लेने की कही बात

अबरार उल हक और करण जौहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo) का धमाकेदार ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया. धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर तले बनी इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा (Kiara Advani) के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लीड रोल में हैं. हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म के एक गाने को लेकर करण जौहर मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं. पाकिस्तान के एक सिंगर ने करण पर उनका गाना चोरी करने का आरोप लगाया है. 

दरअसल करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर में एक गाने ने धूम मचा दी है. वो गाना है नच पंजाबन. अब इस गाने को लेकर पाकिस्तान के सिंगर ने करण पर निशाना साधा है. उन्होंने करण पर गाना कॉपी करने का आरोप लगाया है. पाकिस्तानी सिंगर और लेखक अबरार उल हक (Abrar Ul Haq) ने ट्वीट कर करण के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है.  उनका दावा है कि उनके गाने का इस्तेमाल बिना उन्हें क्रेडिट दिए किया गया है.  अपने ट्विटर अकाउंट पर गायक-गीतकार ने कहा है कि वो अपने हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाएंगे.

अबरार उल हक ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने अपना गाना "नच पंजाबन" किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है. इसलिए हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं. निर्माता करण जौहर को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. ये मेरा छठा गाना है जिसे कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति कतई नहीं दी जाएगी.'

फिलहाल फिल्म के मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई सफाई पेश नहीं की गई है. अबरार उल हक का गाना नाच पंजाबन साल 2002 में रिलीज हुआ था. ये सिंगर के हिट गानों में से एक है.

ये भी पढ़ें: Jug Jugg Jiyo का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म में 'शादी है, तलाक है और इमोशन भी'

बात करें फिल्म की तो इसके ट्रेलर से ये साफ हो गया है कि ये फिल्म फुल फैमिली एंटरटेनर है. Jug Jugg Jiyo Trailer के रिलीज होते ही कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 24 जून 2022 को रिलीज हो रही इस फिल्म में शादी और रिश्तों में उलझनों को दिखाया जाएगा. इस फिल्म से नीतू कपूर लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Karan Johar ने किसे कहा भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा फिल्ममेकर?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement