Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan ने इस फिल्म में नहीं ली कोई फीस, Madhavan से सालों पहले मांग लिया था रोल

Rocketry: The Nambi Effect फिल्म में Shahrukh Khan के कैमियो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस रोल के लिए किंग खान की फीस को लेकर भी काफी चर्चा है.

Shahrukh Khan ने इस फिल्म में नहीं ली कोई फीस, Madhavan से सालों पहले मांग लिया था रोल

R Madhavan & Shahrukh Khan आर माधवन और शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर माधवन (R Madhavan) की अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में वैज्ञानिक नांबी नारायण का रोल आर माधवन निभाने वाले हैं. इसी बीच माधवन ने फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कैमियो को लेकर बड़ी बात कही है. माधवन ने बताया कि शाहरुख खुद फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. यही नहीं उन्होंने शाहरुख के कैमियो रोल की फीस के बारे में भी खुलाया किया है. 

फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट, इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकनांबी नारायण (Nambi Narayan) पर आधारित है. आर माधवन फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के फिल्म में कैमियो रोल (Shahrukh Khan Cameo) को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान खुद फिल्म में काम करना चाहते थे. इस कैमियो के लिए उन्होंने फीस भी नहीं ली है. इस फिल्म में शाहरुख खान पत्रकार के रोल में नजर आएंगे. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक माधवन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा- जब मैं शाहरुख के साथ जीरो में काम कर रहा था तो एक बर्थडे पार्टी के दौरान उन्होंने मुझसे फिल्म के स्टेटस के बारे में पूछा था और फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने मुझसे कहा थी कि मुझे बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा. मैं इस फिल्म का हिस्सा होना चाहता हूं.

आर माधवन ने आगे कहा- 'मुझे लगा शाहरुख मजाक कर रहे हैं. मैंने खान साहब की मैनेजर को उन्हें शुक्रिया कहने के लिए मैसेज किया और उनका तुरंत जवाब आया- खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं शूट की और इस तरह से वो हमारी फिल्म का हिस्सा बन गए.'

ये भी पढ़ें: Cannes 2022 में भारत का जलवा, R Madhavan की फिल्म को 10 मिनट तक मिला स्टैंडिंग ओवेशन

बता दें कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement