Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11 साल का बच्चा CEO बनकर करेगा ये काम, Aman Gupta ने शेयर किया प्रथमेश का बेहद इमोशनल वीडियो

Shark Tank के जज Aman Gupta ने 11 साल के बेहद टैलेंटेड बच्चे Prathamesh Sinha का शानदार वीडियो शेयर किया है.

Latest News
11 साल का बच्चा CEO बनकर करेगा ये काम, Aman Gupta ने शेयर किया प्रथमेश का बेहद इमोशनल वीडियो

अमन गुप्ता, प्रथमेश सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शार्क टैंक (Shark Tank) के जज और बोट लाइफस्टाइल (Boat Lifestyle) के सीईओ (CEO) अमन गुप्ता (Aman Gupta) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने 11 साल के प्रथमेश सिन्हा (Prathamesh Sinha) का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमन ने प्रथमेश को एक दिन का सीईओ बना दिया और सवाल किया कि वो क्या करेंगे? इस पर प्रथमेश ने जो जवाब दिया उसने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है.

अमन गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो विजुअली इंपेयर्ड टैलेंटेड बच्चे प्रथमेश सिन्हा को बोट की टीम से इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके बाद प्रथमेश पूरे ऑफिस को अपनी बातों से इंप्रेस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अमन, प्रथमेश से पूछते हैं कि 'अगर तुम्हें एक दिन के लिए सीईओ बना दिया जाए तो क्या करोगे'? इस पर प्रथमेश जवाब देते हैं- 'मैं आपको दो दिनों की छुट्टी दे दूंगा'. ये कहकर प्रथमेश खुद ही ठहाते मारकर हंस पड़ते हैं और प्रथमेश की प्यारी हंसी पूरे ऑफिस को हंसा देती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by boAt (@boat.nirvana)

 

ये भी पढ़ें- Shark Tank India: इस Entrepreneur ने जीता जजेस का दिल, मिली अच्छी फंडिंग

ये भी पढ़ें- Shark Tank India: ये 7 जज कौन हैं और कैसे आपके Startup को दे सकते हैं उड़ान

बता दें कि प्रथमेश पहली बार अमन गुप्ता से 'शार्क टैंक' पर मिले थे. उस दौरान वो एक बिजनेस प्रपोजल के ब्रैंड अंबेसेडर बनकर शो पर आए थे. प्रथमेश ने शो पर खुलकर जाहिर किया था कि वो अमन गुप्ता के कितने बड़े फैन हैं. नन्हे से प्रथमेश की समझदारी भरी बातों से दर्शक भी खूब इंप्रेस हुए थे और अमन गुप्ता तो इस बच्चे के फैन ही हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement