Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singer KK Passed Away: सिंगिंग इंडस्ट्री को लग गई किसकी नजर... कहते हुए टूट गए उदित नारायण

Singer KK Passed Away: सिंगर केके की मौत की खबर इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है. सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया है.

Latest News
Singer KK Passed Away: सिंगिंग इंडस्ट्री को लग गई किसकी नजर... कहते हुए टूट गए उदित नारायण

सिंगर केके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर केके के निधन (KK Passed Away) की खबर ने फैंस और इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को बड़ा झटका दिया है. 53 की उम्र में अचानक हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हो गई. शॉकिंग बात ये भी है कि जिस वक्त उन्हें दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा उस वक्त वो सैंकड़ों की भीड़ के सामने लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे. जब केके गाते हुए गिर पड़े तो फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टर्स ने दुखद खबर सुनाई. वहीं, केके को खोने के बाद फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों (Bollywood Celebs) ने शोक जाहिर किया है. सिंगर उदित नारायण तो टूट गए हैं.

इंडस्ट्री को लग गई नजर

कृष्णकुमार कुन्नथ के निधन की खबर पर उदित नारायण यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया कि वो टूट गए हैं. उन्होंने कहा- 'पहले लता दीदी चली गईं, फिर बप्पी दा चले गए और अब केके. पता नहीं सिंगिंग इंडस्ट्री को किसकी नजर लग गई है. 53 तो कोई उम्र ही नहीं थी जाने की, मैं हैरान हूं. बहुत दुखी हूं'.

ये भी पढ़ें- KK के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, 'अननेचुरल डेथ' का केस दर्ज, होगी पूछताछ

ये भी पढ़ें- Singer KK Passed Away: कभी गर्लफ्रेंड के लिए बन गए थे सेल्समैन, जानें कैसे जीती संगीत की दुनिया 

इसी रिपोर्ट में केके के निधन पर सिंगर जावेद अली का भी रिएक्शन है जिसमें उन्होंने कहा कि 'मैं हैरान हूं. मुझे तो ये जानकारी भी मेरे मैनेजर से मिली है. मेरे मैनेजर केके के मैनेजर के दोस्त हैं. उन्होंने ही ये दुखद समाचार दिया है'. इसके अलावा करण जौहर, कुमार सानू, वरुण ग्रोवर और बोमन ईरानी ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सोशल मीडिया पर मिल रहे फैंस के रिएक्शन को देखें तो कई लोग उनके गाने शेयर करते हुए केके को याद करते दिखाई दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement