Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prithviraj के लिए पहली पसंद नहीं थे Akshay Kumar, डायरेक्टर को पसंद था 'ढाई किलो का हाथ'

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prithviraj के लिए पहली पसंद नहीं थे Akshay Kumar, डायरेक्टर को पसंद था 'ढाई किलो का हाथ'

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) की अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया. वहीं इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातें सामने आती रहती हैं. इसी बीच खबर आई है कि फिल्म में पृथ्वीराज के रोल के लिए अक्षय कुमार डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे.

अक्षय कुमार और पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. अक्षय इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के लीड किरदार में हैं. इस किरदार के लिए अक्षय ने जी-तोड़ मेहनत की थी पर इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल पृथ्वीराज के रोल के लिए फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Dr. Chandraprakash Dwivedi) की पहली अक्षय कुमार नहीं थे. यही नहीं फिल्म में लीड रोल निभा रहीं पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर भी डायरेक्ट की पहली पसंद नहीं थी. डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी लीड रोल में सनी देओल (Sunny Deol) और एश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को साइन करना चाहते थे. 

फिल्म के डायरेक्टर ने साल 2010 में ही इसकी स्क्रिप्ट लिख ली थी, लेकिन उस वक्त किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. साथ ही सनी देओल से डेट को लेकर भी बात नहीं बनी. फिर भी डॉ. द्विवेदी  इस फिल्म को बनाना चाहते थे. साल 2018 में यशराज के बैनर तले फिल्म बनाने का फैसला लिया गया और फिस 2019 में अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया. 

बता दें कि फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) और मानव विज (Manav Vij) नजर आएंगे. मानव विज, सुल्तान मोहम्मद गोरी के रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, धमाकेदार एक्शन फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म पर पड़ी कोरोना की मार

फिल्म को महज 42 दिनों में ही पूरा कर लिया गया था पर कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ चुकी है. पहले इसे साल 2020 में दीवाली पर रिलीज किया जाना था पर ऐसा नहीं हो सका. अब 3 जून 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal B'day: जिस फिल्म को किया था रिजेक्ट, उसी के लिए बाद में मिला नेशनल अवॉर्ड

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement