Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhika Merchant: कौन हैं ये खूबसूरत क्लासिकल डांसर? जिन्हें देखने को लगी Bollywood सितारों की लाइन

Radhika Merchant की क्लासिकल परफॉर्मेंस देखने के लिए Ambani परिवार के साथ-साथ Bollywood सितारे एक ग्रैंड इवेंट में शिरकत करते दिखाई दिए.

Latest News
Radhika Merchant: कौन हैं ये खूबसूरत क्लासिकल डांसर? जिन्हें देखने को लगी Bollywood सितारों की लाइन

Radhika Merchant: राधिका मर्चेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने हाल ही में पहली बार ऑन-स्टेज डांस परफॉर्मेंस Arangetram का आयोजन किया था. इस आयोजन में जानी-मानी क्लासिकल डांसर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. राधिका की ये प्रस्तुति देखने बिजनेस की दुनिया के दिग्गजों के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे कई सितारे पहुंचे थे. इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. कई लोग राधिका की तारीफों के पुल बांधते दिखे तो कुछ उन्हें पहचान नहीं पाए.

कौन हैं Radhika Merchant?

राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की बेटी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की होने वाली बहू हैं और अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन हैं.

राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में बैचलर्स डिग्री ली है. उन्होंने ने आठ सालों तक भरतनाट्यम डांस ट्रेनिंग ली है और वो जियो वर्ल्ड सेंटर के ग्रैंड थिएटर बीकेसी के मंच के जरिए डेब्यू परफॉर्मेंस या अरंगेत्रम करती दिखाई दीं. बता दें कि इंडियन क्लासिकल डांस और म्यूजिक का स्टूडेंट ग्रैजुएशन सेरिमनी में जब पहली बार स्टेज परफॉर्म करता है तो इसे अरंगेत्रम कहते हैं.

ये भी पढ़ें- IIFA 2022 में इन सितारों का रहा जलवा, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

 

Radhika Merchant, Anant Ambani

 

2019 में हुई थी सगाई?

राधिका के लिए इस बड़े दिन पर अंबानी परिवार के साथ मर्चेंट फैमिली भी मौजूद थी. इसके साथ ही सलमान खान, रणवीर सिंह और आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे थे. सेरेमनी में ज्यादातर गेस्ट ट्रडिशनल आउटफिट्स में थे.

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani  की होने वाली बहू की हुई 'अरंगेत्रम' सेरेमनी, ये हस्तियां हुईं शामिल  

बताया जाता है कि 2019 में राधिका ने अनंत अंबानी से सगाई कर ली थी. हालांकि, अबांनी परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई थी. राधिका, अब अंबानी परिवार के साथ अकसर हर खास मौके पर नजर आ जाती हैं. देखने को मिलता है कि अंबानी परिवार के हर शख्स के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement