Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp नहीं उनकी एक्स वाइफ Amber Heard को लोग ज्यादा करते हैं Google पर सर्च, सामने आई चौंकाने वाली डिटेल

Johnny Depp-Amber Heard के हाई प्रोफाइल केस की चर्चा पूरे हॉलीवुड में रही. जॉनी भले ही केस जीत गए हों पर एंबर ने उन्हें एक मामले में पीछे कर दिया है.

Latest News
Johnny Depp नहीं उनकी एक्स वाइफ Amber Heard को लोग ज्यादा करते हैं Google पर सर्च, सामने आई चौंकाने वाली डिटेल

Johnny Depp and Amber Heard : जॉनी डेप और एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चला मानहानि (Defamation) केस काफी चर्चा में रहा. खैर, जॉनी डेप ने भले ही मुकदमा जीत लिया हो, लेकिन 2022 में Google पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले सेलिब्रिटी की बात आने पर वो एंबर से हार गए हैं. जी हां, हॉलीवुड वेबसाइट CelebTattler के अनुसार, 36 साल की एंबर हर्ड ने किम कार्दशियन (Kim Kardashian), एलोन मस्क (Elon Musk), जॉनी डेप सहित कई सेलेब्स को पीछे छोड़ते हुए Google पर सर्च की जाने वाली सेलेब बन गई हैं. 

एंबर हर्ड और जॉनी डेप का केस हर दिन चर्चा में बना हुआ था. एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि एंबर 2022 में Google पर सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली हस्ती हैं. एक्ट्रेस की अमेरिका में हर महीने औसतन 5.6 मिलियन खोज की गई थी. 150 से ज्यादा सेलेब्स को ट्रैक किया और एंबर को नंबर 1 का ताज पहनाया गया है वहीं दूसरी ओर, जॉनी 5.5 मिलियन खोजों के साथ लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

ये भी पढ़ें: Amber Heard ने ट्विटर को कहा अलविदा, डिलीट किया अकाउंट, क्या Elon Musk हैं कारण!

इस बीच, किम कार्दशियन, एलोन मस्क, टॉम ब्रैडी, पीट डेविडसन और दिवंगत महारानी एलिजाबेथ द्वितीय भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Johnny Depp का अपनी ही वकील पर आया दिल! नहीं थीं मानहानि केस का हिस्सा फिर भी कोर्ट में रहती थीं मौजूद

बता दें कि जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के मुकदमे की कार्यवाही कई हफ्तों तक चली. सुनवाई के दौरान दोनों की ओर से गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. आखिरकार जूरी ने अपना फैसला सुनाते हुए एंबर को जॉनी डेप को 10 मिलियन डॉलर भुगतान करने का आदेश दिया, जबकि डेप को भी हर्जाने के रूप में 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था. इस फैसले के बाद एंबर की कानूनी टीम ने कहा था कि उनके पास हर्जाना चुकाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement