Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amber Heard नहीं भर पाएंगी जुर्माने की रकम, वकील ने किया दावा

Amber Heard के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस जुर्माने की रकम चुकाने में असमर्थ हैं. वो इस स्थिति में नहीं हैं कि इतनी बड़ी रकम दे सकें. 

Amber Heard नहीं भर पाएंगी जुर्माने की रकम, वकील ने किया दावा

Johnny Depp and Amber Heard: जॉनी डेप और एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि केस में डेप की जीत. अब एंबर को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर (1.5 अरब रुपये) का मुआवजा जॉनी को देना है. जूरी ने कहा कि जॉनी ये साबित करने में सफल रहे कि एंबर ने उन्हें बदनाम किया. इसी बीच एंबर की वकील का बयान सामने आया है. वकील का कहना है कि एंबर जुर्माने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने में असमर्थ हैं. वो इस स्थिति में नहीं हैं कि इतनी बड़ी रकम दे सकें. 

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच लंबे समय तक चले इस मानहानि के मुकदमे में जॉनी की जीत हुई है. इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद कई एक हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आए थे. मामले में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया और कहा कि जॉनी डेप साबित करने में सक्षम रहे कि उन्हें बदनाम किया गया था. इसके साथ ही जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर का जुर्माना और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का भी आदेश दिया गया था. ऐसे में अब एंबर का ये बयान सामने आया है कि एक्ट्रेस ये रकम चुकाने में असमर्थ हैं. 

ये भी पढ़ें: Johnny Depp की जीत पर दुखी हुईं Amber Heard, स्टेटमेंट में बयां किया दर्द

बता दें कि डेप ने अपनी एंबर पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया था, जबकि हर्ड ने डेप पर 100 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया था. उन्होंने अपने पूर्व पति पर उन्हें बदनाम करने साथ ही 'दुर्व्यवहार और उत्पीड़न' का भी आरोप लगाया. वहीं जूरी ने जॉनी डेप को भी उनके खिलाफ एम्बर के काउंटर सूट में मानहानि के कुछ मामलों में दोषी पाया है. इस मामले में उन पर 2 मिलियन डॉलर का जुर्माना लगा है. 

ये भी पढ़ें: Johnny Depp Vs Amber Heard: मानहानि मामले में जॉनी डेप को मिली जीत, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को देने होंगे 15 मिलियन डॉलर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement