Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp से कानूनी लड़ाई हारने के बाद अब स्मगलिंग केस के पचड़े में फंसी Amber Heard

Amber Heards: अपने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) से कानूनी लड़ाई हारने के बाद एंबर हर्ड (Amber Heards) को बार फिर कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ रहा है. यह मामला एंबर हर्ट के पेट - पिस्टल और बू से जुड़ा हुआ है.

Johnny Depp से कानूनी लड़ाई हारने के बाद अब स्मगलिंग केस के पचड़े में फंसी Amber Heard

Johnny Depp and Amber Heard : जॉनी डेप और एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amber Heards: जॉनी डेप (Johnny Depp) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद उनकी एक्स पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) को एक और कानूनी पचड़े का सामना करना पड़ा रहा है. एम्बर हर्ड पर कथित तौर पर स्मगलिंग (Smuggling Case)  का आरोप लगा है. ऑस्ट्रेलिया में एम्बर हर्ट अपने पेट - पिस्टल और बू की तस्करी से संबंधित एक मामले में उनकी फिर से जांच की जा रही है. 

ईटी ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई एग्रीकल्चर विभाग के एक प्रतिनिधि ने कहा कि विभाग 2015 में दो कुत्तों के अवैध आयात के लिए अदालती कार्यवाही के दौरान एंबर हर्ड की तरफ से झूठी गवाही के आरोपों की जांच कर रहा है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह एक लंबित मामला है.

ये भी पढ़ें - Johnny Depp Vs Amber Heard: मानहानि मामले में जॉनी डेप को मिली जीत, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को देने होंगे 15 मिलियन डॉलर

बता दें 2015 में, एम्बर हर्ड अपने दो कुत्तों - पिस्टल और बू को बिना बताए ऑस्ट्रेलिया ले आई. इसके बाद उनकी शादी जॉनी डेप से हुई. उन पर अपने जानवरों को अवैध रूप से आयात करने का आरोप लगाया गया था. अप्रैल 2016 में अपनी जर्नी दस्तावेजों को गलत साबित करने के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद मामला अभी लंबित है. एंटरटेनमेंट टुनाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, विभाग के प्रवक्ता ने दावा किया कि यह केस अभी भी जारी है, अभिनेत्री की जांच की जा रही है या मामले में फिर से जांच की जा रही है.

बीते दिनों अपने एक्स पति जॉनी डेप से कानूनी लड़ाई में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया और फैसला सुनाया कि जॉनी डेप साबित करने में सक्षम हैं कि उन्हें बदनाम किया गया था. इसके साथ ही जूरी ने एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करने का भी आदेश दिया है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement