Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: फिल्मों के लिए इस Superstar Actress ने मेकर्स के संग की हदें पार? चुप रहने के लिए पति पीता था 'जहर के घूंट'

बड़े पर्दे पर Actress की खूबसूरती देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं पर कई ऐसी अदाकाराएं भी होती हैं जो फिल्में पाने के लिए सारी हदें पार कर लेती हैं.

Latest News
Shocking: फिल्मों के लिए इस Superstar Actress ने मेकर्स के संग की हदें पार? चुप रहने के लिए पति पीता था 'जहर के घूंट'

Amber Heard एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मों में रोल पाने के लिए एक्टर या एक्ट्रेसेस कई बार किसी भी हद तक चले जाते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में इस तरह की बातें सामने आती रहती हैं. इसी बीच हॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. ये खबर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड (Amber Heard) को लेकर आई है. जी हां, हम बता रहे हैं एक्ट्रेस एंबर हर्ड के बारे में जो कुछ समय पहले अपने एक्स पति जॉनी डेप (Johnny Depp) से तलाक को लेकर सुर्खियों में आई थीं. अब एक्ट्रेस पर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार इंटरनेट पर उनके बारे में नई बात सामने आई है कि वो फिल्मों में रोल पाने के लिए पुरुषों के साथ सारी हदें पार कर लेती थीं. गौर करने वाली बात ये है कि इस बारे में डेप को पता रहता था. 

जॉनी डेप और एंबर हर्ड का नाम किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. भले ही उनका मानहानि का केस खत्म हो गया हो, लेकिन उनके अतीत के कुछ किस्से वापस से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में आई खबर के अनुसार, हर्ड एक्वामैन के निर्देशक जेम्स वान के साथ यौन संबंध बना चुकी हैं. इतना ही नहीं, ये भी कहा जाता है कि वो उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी, यही वजह है कि वो एंबर को फिल्म से नहीं निकाल पाए थे. 

रिपोर्ट्स की मानें तो एम्बर हर्ड के लिए ये कोई नई बात नहीं थी, क्योंकि वो रोल पाने के लिए कथित तौर पर पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाया करती रही हैं. एक मीडिया सोर्स का कहना है कि जॉनी डेप इस स्थिति से अवगत थे और वो एक्ट्रेस से दूर भागना चाहते थे.

ये भी पढ़ें: Amber Heard: साइंस के मुताबिक दुनिया की सबसे सुंदर महिला बनीं ये एक्ट्रेस, जानें क्या है पूरा मामला?

पॉप टॉपिक के अनुसार, 'हॉलीवुड में हर किसी ने भी एम्बर के जंगली तांडव के बारे में सुना है, और दुख की बात ये है कि डेप को भी पता था. वो जानता था इसलिए ये सच्चाई उन्हें धीरे-धीरे मार रही थी.'

सूत्र ने ये भी खुलासा किया कि एंबर हर्ड का सामना करने के बजाय, जॉनी डेप ने ड्रग्स और शराब की मदद से भावनाओं को निगल लिया. रिपोर्ट में कहा गया है, 'वो हर्ड का सामना नहीं करना चाहता था, वो बस भाग गया, अपनी भावनाओं और विचारों को ड्रग्स और शराब के साथ मारने की कोशिश करने के लिए झुक गया.'

ये भी पढ़ें: Johnny Depp ने फाड़ दिए थे Amber Heard के कपड़े, प्राइवेट पार्ट में पहुंचाई थी चोट!
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement