Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंगेतर ने तोड़ा दिल तो Angelina Jolie को मिल गया नया प्यार, कॉफी डेट से लीक हुई रोमांटिक तस्वीरें

Angelina Jolie इन दिनों मशहूर हॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं और उनकी लव लाइफ से जुड़ी डिटेल तब सामने आई जब कॉफी डेट से दोनों की फोटोज लीक हो गईं.

मंगेतर ने तोड़ा दिल तो Angelina Jolie को मिल गया नया प्यार, कॉफी डेट से लीक हुई रोमांटिक तस्वीरें

Angelina Jolie New Boyfriend: एंजेलिना जोली का नया बॉयफ्रेंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो ब्रैड पिट से अलग हो चुकी हैं और दोनों के बीच प्रॉपर्टी के एक हिस्से को लेकर लंबी कानूनी लड़ाई भी खूब चर्चाओं में रही थी. वहीं, अब मंगेतर फीबी ब्रिजर्स से ब्रेकअप के बाद मालूम होता है कि एंजेलिना को प्यार मिल गया है. हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि एंजेलिना, एक जाने-माने ऑस्कर विनिंग एक्टर (Angelina Jolie Dating Oscar Winning Actor) को डेट कर रही हैं. उन्हें पपराजी ने कॉफी डेट पर भी स्पॉट किया है. एंजेलिना के नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

एंजेलिना जोली की लव लाइफ को लेकर खबरें तब उड़ीं जब उन्हें पपराजी ने एक कॉफी डेट पर एक्टर पॉल मेस्कल के साथ स्पॉट किया गया. एंजेलिना और पॉल बीते मंगलवार को लंदर में एक कॉफी डेट पर गए थे. दोनों की इस कॉफी डेट की तस्वीरें लीक हो गई हैं और सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. कई लोगों को तो एंजेलिना और पॉल की जोड़ी खूब पसंद आ रही है और कईों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Brad Pitt ने दबा दिया अपने ही बच्चे का गला और फिर... Angelina Jolie किया खुलासा

लीक हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों किस तरह एक-दूसरे में पूरी तरह डूबे हुए हैं. पॉल ने रेड कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी और एंजेलिना ब्लैक ड्रेस में कॉफी डेट पर पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस डेट पर एंजेलिना की 16 साल की बेटी शिलोह भी साथ गई थी. शिलोह को भी कैफे में स्पॉट किया गया. बता दें कि पॉल ने 2020 में आई सीरीज 'नॉर्मल पीपल' के जरिए लाखों लोगों का दिल जीता था.

ये भी पढ़ें- Angelina Jolie-Brad Pitt की खत्म नहीं हो रही है तकरार, अब 250 मिलियन डॉलर के केस में हैं आमने-सामने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement