Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Actress Death: 45 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बड़ी बीमारी ने ली जान

Annie Wersching: हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ने महज 45 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. दो साल से वो कैंसर से जूझ रही थीं.

Latest News
Actress Death: 45 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बड़ी बीमारी ने ली जान

Annie Wersching passed away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Annie Wersching passed away: टीवी की फेमस वेब सीरीज 24 में एफबीआई एजेंट रेनी वॉकर का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस एनी वेर्शिंग का निधन हो गया. 29 जनवरी को कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद उन्होंने दुनिया को अलविद कह दिया. एक्ट्रेस महज 45 साल की थीं. उनके निधन से फैंस और सेलेब्स शोक में हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनी वर्शिंग को 2020 में कैंसर का पता चला था. हालांकि वो कौन से कैंसर से जूझ रही थीं, इसका खुलासा नहीं हुआ है. एनी को 24 के अलावा, वर्शिंग बॉश, टाइमलेस, द वैम्पायर डायरीज, मार्वल के रनवे, द रूकी और स्टार ट्रेक: पिकार्ड जैसे शो में भी देखा गया था. 

एक्ट्रेस के पति स्टीफन फुल ने CNN को दिए एक बयान में इस खबर की पुष्टि की है. एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने के लिए कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया.

द लास्ट ऑफ अस के निर्माता नील ड्रुकमैन ने ट्वीट कर लिखा 'अभी-अभी पता चला कि मेरी प्रिय दोस्त एनी वर्शिंग का निधन हो गया है. हमने एक खूबसूरत कलाकार और इंसान को खो दिया. मेरा दिल टूट गया है.'

ये भी पढ़ें: नहीं रहीं 'दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला', Photos में देखें क्यों सुपरस्टार्स भी थे इनके दीवाने

एनी वर्शिंग के परिवार में उनके पति और उनके तीन बेटे फ्रेडी, ओजी और आर्ची हैं. उनके बच्चों और पति को सपोर्ट करने के लिए GoFundMe पेज स्थापित किया गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement