Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jennifer Lopez-Ben Affleck: जेनिफर लोपेज ने चौथी बार 'बैटमैन' से की शादी, 20 साल पहले कर चुके हैं एक दूसरे को डेट

Jennifer Lopez-Ben Affleck: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने आखिरकार शादी कर ली है. दोनों ने लास वेगर में शादी कर ली है. ये जेनिफर की चौथी और बेन की दूसरी शादी है.

Jennifer Lopez-Ben Affleck: जेनिफर लोपेज ने चौथी बार 'बैटमैन' से की शादी, 20 साल पहले कर चुके हैं एक दूसरे क�ो डेट

Ben Affleck and Jennifer Lopez 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jennifer Lopez-Ben Affleck: हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने आखिरकार बैटमैन फेम एक्टर बेन एफ्लेक से शादी कर ली है. दोनों ने लास वेगस (Las Vegas) में शादी की है. कई साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि उनके रिश्ते में कई उतार चढ़ाव भी आए थे पर बेन और लोपेज ने इन सभी को पीछे छोड़ते हुए हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. इस खबर से कपल के फैंस काफी खुद हैं. फैंस उनकी वेडिंग फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते में खास बात ये है कि वो दोनों काफी साल पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. इसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर कई सालों बाद फिर से साथ आ गए. जी हां, बेन और जेनिफर ने साल 2002 में एक दूसरे को डेट किया था. कहा जा रहा था कि दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन दो साल बाद दोनों अलग हो गए थे.

बता दें कि बेन के साथ जेनिफर की ये चौथी शादी है.  इससे पहले वो तीन बार शादी कर चुकी हैं. उन्होंने 1997 में ओजानी नोआ से शादी की थी जो एक साल बाद टूट गई. इसके बाद उन्होंने क्रिस जुड से साल 2001 में शादी की थी जो दो साल बाद टूट गई. जेनिफर ने तीसरी शादी मार्क एंथोनी से साल 2004 में रचाई थी और 10 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. 

ये भी पढ़ें: Captain America के सूट में फिर से लौटेंगे Chris Evans? एक्टर ने ट्वीट कर दिए ये संकेत

वहीं बेन अफ्लेक ने 2005 में जेनिफर गार्नर से शादी की थी, जिनके साथ उनके तीन बच्चे हैं. 2018 में उनका तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें: Johnny Depp: कौन असली कौन नकली, वायरल वीडियो में Jack Sparrow को देखकर लोग हुए कंफ्यूज

इससे पहले जेनिफर लोपेज ने अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिससे दोनों की सगाई की खबरों की पुष्टि हो गई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं इसकी घोषणा करते हुए उत्साहित हूं.    

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement