Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp: कौन असली कौन नकली, वायरल वीडियो में Jack Sparrow को देखकर लोग हुए कंफ्यूज

हॉलीवुड एक्टर Johnny Depp पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के अपने आइकॉनिक किरदार Captain Jack Sparrow के लिए जाने जाते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जॉनी डेप के इसी लुक को कॉपी कर भीख मांग रहा है. ये वीडियो लोगों को काफी मजेदार लग रहा है.

Johnny Depp: कौन असली कौन नकली, वायरल व��ीडियो में Jack Sparrow को देखकर लोग हुए कंफ्यूज

Johnny Depp जॉनी डेप 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) के दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं. वो अपनी फेमस फिल्म सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन'  (Pirates of Caribbean) के अपने आइकॉनिक किरदार कैप्टन जैक स्पैरो (Captain Jack Sparrow) के लिए जाने जाते हैं. जॉनी का ये किरदार पूरी दुनिया में इतना फेमस है कि फैंस किसी और को उनकी जगह पर किसी और को नहीं देखना चाहेंगे पर लगता है कोई उनकी जगह लेने को तैयार है. सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा जो कैप्टन जैक स्पैरो के गेटअप में नजर आ रहा है. लोग उसका वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

दरअसल मामला ये है कि सोशल मीडिया पर कैप्टन जैक स्पैरो (Captain Jack Sparrow) की पोशाक पहने एक भिखारी का वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी पैसे मांगते समय जॉनी डेप की पूरी तरह से नकल करता है. वीडियो वैसे तो दो महीने पहले सामने आया था, जब डेप अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन इंटरनेट पर एक बार फिर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में ट्रैफिक लाइट पर एक शख्स कार में बैठकर ये वीडियो शूट कर रहा है. इस दौरान वो एक भिखारी को देखता है, जो कि बिल्कुल जैक स्पैरो का लुक बनाकर घूम रहा है. उसके हाथ में टॉय गन भी होती है. कार की खिड़की पर पहुंचने के बाद वो आदमी से पैसे लेने के लिए अपनी टोपी निकालता है और पैसे मिलने के बाद जैक स्पैरो जैसी मुस्कान देता है.

ये भी पढ़ें: Johnny Depp से कानूनी लड़ाई हारने के बाद अब स्मगलिंग केस के पचड़े में फंसी Amber Heard

बता दें कि जब जॉनी डेप की एक्स वाइफ एंबर हर्ड ने अपने उनपर पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे तो डिज्नी ने उनसे दूरी बनाते हुए 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' का जैक स्पैरो का किरदार उनसे छीन लिया था. जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर आरोप लगाया था कि उनके कारण न केवल उनकी छवि खराब हुई बल्कि उन्हें कई फिल्मों से भी निकाल दिया गया था. हालांकि केस जीतने के बाद ये खबर आई थी कि जॉनी डेप को फिल्म के मेकर्स एक बार फिर 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के आइकॉनिक किरदार कैप्टन जैक स्पैरो में लेना चाहते हैं और इसके लिए 301 मिलियन डॉलर की मोटी डील करने के लिए भी तैयार हैं. हालांकि जॉनी डेप के प्रवक्ता ने जॉनी डेप के वापस आने की खबरों को गलत बताया है. उन्होंने ये भी कहा था कि 301 मिलियन डॉलर की डील मिलने की भी खबरें झूठी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement