Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

K-Pop के चाहने वालों को लगा झटका, एस्ट्रो मेंबर Moonbin ने 25 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ASTRO मेंबर Moonbin के निधन की खबर से दुनियाभर में उनके फैंस काफी सदमे में हैं. मूनबिक की मौत को फिलहाल आत्महत्या बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News
K-Pop के चाहने वालों को लगा झटका, एस्ट्रो मेंबर Moonbin ने 25 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Moonbin (pc: moon_ko_ng 문빈 /Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: के-पॉप स्टार मूनबिन (Moonbin) का 25 साल की उम्र में निधन हो गया है. बुधवार को रात करीब 8 बजे सियोल के गंगनम में ASTRO मेंबर अपने घर में मृत पाए गए. मूनबिन के निधन से दुनियाभर में फैले उनके फैन्स काफी सदमे में हैं. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि उनका पसंदीदा आर्टिस्ट (Moonbin passed away) अब उनके बीच नहीं है. उनके निधन की खबर ने उनके ग्रुप को भी झकझोर कर रख दिया है.

मूनबिन कोरियाई बॉय बैंड ASTRO के सदस्य थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीती रात वो सियोल में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पुलिस आत्महत्या का कयास लगा रही है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सिंगर की मौत ने Kpop के साथ उनके फैंस को भी सदमे में ढाल दिया है. खबर के आते ही उनकी एजेंसी फैंटेगियो ने एक बयान जारी कर कहा कि अंतिम संस्कार निजी तौर पर किया जाएगा.

उनकी एजेंसी फैंटेगियो ने बयान में कहा, 'सबसे पहले, हम इस दुखद और दिल दहला देने वाली खबर देने के लिए माफी मांगते हैं. 19 अप्रैल को एस्ट्रो मेंबर मूनबिन अचानक हमें छोड़कर चले गए और अब आसमान में एक तारा बन गए हैं. हम परिवार के दुख की तुलना नहीं कर सकते हैं जिन्होंने अपने प्यारे बेटे और भाई को खोया. उनके साथी कलाकार और फैंटेगियो भी सदमे में है.'

ये भी पढ़ें: Paul Grant: 'हैरी पॉटर' के 'गॉबलिन' का 56 की उम्र में निधन, बेटी सोफी जेन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, फेमस के-पॉप बॉय बैंड एस्ट्रो में शामिल होने से पहले मूनबिन ने एक मॉडल और एक्टर के रूप में काम किया था. उन्होंने कम उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी और फेमस के-ड्रामा 'बॉयज ओवर फ्लावर्स' में नजर आए थे. वहीं मूनबिन की बहन मून सुआ भी एक के-पॉप सिंगर हैं, जो गर्ल ग्रुप बिली का हिस्सा हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement