Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hollywood एक्ट्रेस ने 64 साल की उम्र में टॉप उतारकर कराया Bold फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने, देखें Photos

Hollywood की पॉप क्वीन Madonna ने हाल ही में टॉपलेस फोटोशूट कराया है जिसे देख फैंस हैरान रह गए. आइए दिखाते हैं Pop star का बोल्ड फोटोशूट.

Latest News
Hollywood एक्ट्रेस ने 64 साल की उम्र में टॉप उतारकर कराया Bold फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने, देखें Photos

Madonna मैडोना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्वीन ऑफ पॉप मैडोना (Madonna) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं तो वहीं फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. 64 साल की उम्र में भी पॉप स्टार बोल्ड पोज (Madonna Bold photos) देने से कतराती नहीं है बल्कि कैमरे के सामने सिजलिंग लुक में नजर आ जाती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो इस बात की गवाही देती हैं जिसमें वो शर्टलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी बॉडी को ढकने के लिए इमोजी का सहारा लिया था. 

सोशल मीडिया पर पॉप स्टार मैडोना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. वो अपने म्यूजिक के साथ अपनी हॉट फोटो को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर हद से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग फोटो पोस्ट की जिसे देख फैंस की नजरें उनसे हट नहीं पाए. 64 साल की उम्र में उनका दिलकश फोटोशूट देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैडोना ने टॉपलेस फोटोशूट शेयर किया. उन्होंने अपनी बॉडी को इमोजी से कवर कर लिया था. 

madonna

पहले भी शेयर कर चुकी हैं न्यूड फोटो

मैडोना कई बार अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. वो कई बार सेमी न्यूड, टॉपलेस और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उनकी एक न्यूड फोटो डिलीट कर दी थी. हालांकि उनके फैंस को इस खबर से तगड़ा झटका लगा था. 

ये भी पढ़ें: Madonna को इंस्टाग्राम ने किया बैन, Live करने से भी रोका, जानिए क्यों ब्लॉक हुईं पॉप स्टार

गे हैं पॉप सिंगर!

इससे पहले, मैडोना ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलाया किया था. 9 अक्टूबर के एक पोस्ट में, उन्होंने टिकटॉक वीडियो के जरिए खुद के गे होने की बात कही थी. 

ये भी पढ़ें: इस Hollywood एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदें, बाथटब में कराया Nude फोटोशूट, लोगों ने पूछ लिए ऐसे सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement