Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Hilton के घर गूंजी किलकारी, क्यूट बेटे की मां बनीं एक्ट्रेस, हाथ थामे शेयर की फर्स्ट Pic

अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस Paris Hilton एक क्यूट बेटे की मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

Latest News
Paris Hilton के घर गूंजी किलकारी, क्यूट बेटे की मां बनीं एक्ट्रेस, हाथ थामे शेयर की फर्स्ट Pic
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसवुमन पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) और उनके पति कार्टर रियम पेरेंट्स बन गए हैं. कपल ने अपने नन्हें बेटे की पहली झलक शेयर करते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. इसके बाद से ही दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इस लिस्ट में किम कार्देशियन (Kim Kardashian) का नाम भी शामिल रहा. 

बता दें कि पेरिस हिल्टन ने सरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया है. मामले की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद प्यारी पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हम तुम्हें बेशुमार प्यार करते हैं, इसके लिए शब्द नहीं हैं.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे का हाथ थामे एक फोटो भी शेयर की. 

यहां देखें Paris Hilton की पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

यह भी पढ़ें- Oops Moment: एक्ट्रेस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, वीडियो में चाल देखकर मजाक उड़ा रहे लोग

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा पेरिस हिल्टन ने अपने एक इंटरव्यू के जरिए भी फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की. इसे लेकर उन्होंने कहा, 'मां बनना हमेशा से मेरा सपना रहा है, मैं अब कार्टर के बच्चे की मां बनी हूं. मैं और कार्टर बेहद खुश हैं. हम साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटिड हैं.'

पेरिस हिल्टन ने आगे कहा, 'अपने पहले बच्चे की परवरिश को लेकर हम कितने खुश हैं, इसे बयां करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं.' 

यह भी पढ़ें- Kim Kardashian के एक्स Kanye West कर्मचारियों को दिखाते थे Porn, स्टाफ के साथ माइंड गेम खेलने का आरोप

बता दें कि बीते साल यानी 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वे अब जल्द ही अपने परिवार को आगे बढ़ाने वाली हैं और ये उनकी टॉप प्रायोरिटी है. हालांकि, उस वक्त फैंस पेरिस हिल्टन की बातों को सही ढंग से समझ नहीं पाए थे. हालांकि, अब जब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की तो पुरानी सभी बातें शीशे की तरह साफ हो गईं. 

पेरिस हिल्टन और कार्टर रियम ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2021 में सगाई की थी. इसके बाद नवंबर 2021 में कपल शादी के बंधन में बंधा और अब दोनो एक क्यूट बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement