Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान टूर पर गई खूबसूरत विदेशी सिंगर? लोग बोले 'ये भी अपने Pubg वाले बॉयफ्रेंड संग भागेंगी क्या'

Selena Gomez की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इसमें वो पाकिस्तान के एथनिक लुक में नजर आईं. हालांकि ये फोटो एआई-जनरेटेड है.

Latest News
पाकिस्तान टूर पर गई खूबसूरत विदेशी सिंगर? लोग बोले 'ये भी अपने Pubg वाले बॉयफ्रेंड संग भागेंगी क्या'

Selena Gomez सेलेना गोमेज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) और टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) की इन दिनों फोटो तेजी से वायरल हो रही है. एआई-जनरेटेड इस फोटो में दोनों सिंगर्स अलग लुक में नजर आईं. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) की इस फोटो में दोनों पाकिस्तान के देसी अवतार में नजर आईं. ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. लोग इन फोटो को देख काफी कमेंट कर रहे हैं.

एक कलाकार ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का इस्तेमाल करके टेलर स्विफ्ट और सेलेना गोमेज जैसे इंटरनेशनल स्टार्स की तस्वीरें बनाई हैं. वायरल एआई-जनरेटेड तस्वीरों में टेलर दुपट्टे के साथ भारी कढ़ाई वाले रेड कुर्ता सेट में नजर आईं. वहीं दूसरी ओर, सेलेना ने प्रिंटेड सलवार सूट पहना था. इन फोटो में दोनों पाकिस्तान के देसी लुक में दिखीं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा इस कलाकार ने हैरी स्टाइल्स, रिहाना और एड शीरन की भी फोटो बनाई है.

इस फोटो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. यहां तक कि लोगों को उस पाकिस्तानी महिला की याद आ गई जो अपने पति को छोड़कर भारत भागकर अपने बॉयफ्रेंड के पास चली आई. 

ये भी पढ़ें: जब घर पर अकेली इस एक्ट्रेस को अपनी ही सेल्फी में दिख गया 'भूत', कांप गई रूह, बोलीं 'मैं घबराई हूं'

दरअसल मामला ये है कि एक भारतीय युवक के प्यार में पड़कर एक पाकिस्तानी महिला वहां से भागकर आ गई है. दोनों की लव पबजी गेम के दौरान शुरू हुई थी. पाकिस्तानी महिला अवैध रूप से भारत आई है इसके बाद उसपर कानूनी शिकंजा भी कस गया है.

ये भी पढ़ें: Selena Gomez नहीं बन पाएंगी मां! इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सिंगर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement