Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Selena Gomez नहीं बन पाएंगी मां! इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सिंगर

Selena Gomez एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. सिंगर ने बताया कि शायद इस वजह से अब वो कभी मां नहीं बन पाएंगी

Latest News
Selena Gomez नहीं बन पाएंगी मां! इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सिंगर

Selena Gomez सेलेना गोमेज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सिंगर ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. सेलेना ने कहा है कि उन्हें लगता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी. सेलेना ने कहा कि बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar Disorder) की दवा के कारण बच्चे को जन्म देना उनके लिए खतरनाक हो सकता है. अपनी नई डॉक्यूमेंट्री 'माइ माइंड एंड मी' (My Mind & Me) में भी अपनी इस बीमारी के बारे में खुलकर बात की है. हालांकि वो 2020 में इस बीमारी के बारे में बता चुकी हैं पर इस बार उन्होंने और भी खुलकर अपनी बीमारी के बार में बात की. 

सेलेना गोमेज हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती आई हैं. सिंगर ने हाल ही में रॉलिंग स्टोन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी और कभी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी. ऐसा उन दवाइयों की वजह से है, जो वो अपनी एक गंभीर बीमारी को ठीक करने के लिए खा रही हैं.

सेलेना ने कहा, 'ये मेरे जीवन में इस समय एक बहुत बड़ी चीज है'. सेलेना का कहना है कि वो बायोपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं और इसके लिए सिंगर जिन दो दवाओं का सेवन कर रही हैं उसकी वजह से ऐसा हो सकता है कि वो मां ना बन पाएं.

ये भी पढ़ें: Selena Gomez birthday: इस सिंगर के प्यार में दीवानी थीं सेलेना गोमेज, रिलेशनशिप में झेला था धोखा और इमोशनल एब्यूज

हालांकि, सेलेना को उम्मीद है कि जब वो मदरहुड के लिए तैयार होंगी, तब उन्हें भी अन्य माध्यमों से एक बच्चा होगा. सेलेना गोमेज साल 2020 में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में ही अपनी इस बीमारी का खुलासा कर चुकी हैं. 

हॉलीवुड की पॉप सिंगर और एकट्रेस सेलेना गोमेज के दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं. उन्होंने कम उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. सेलेना इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं. 

किडनी से जुड़ी समस्या से जूझ चुकी हैं सेलेना

कुछ साल पहले किडनी में समस्या होने के कारण उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. हालांकि अपने इलाज के बाद सेलेना ने तुरंत ही काम करना शुरू कर दिया था. सेलेना की दोस्त Francia Raisa ने उन्हें किडनी डोनेट की थी.

ये भी पढ़ें: Amber Heard ने ट्विटर को कहा अलविदा, डिलीट किया अकाउंट, क्या Elon Musk हैं कारण!

बच्चों और सिंगल मदर्स की करत हैं मदद

सेलेना एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा बहुत चैरिटी भी करती हैं. साल 2011 में सेलेना गोमेज़ को यूनिसेफ का ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया था. उन्हें छोटे बच्चों और सिंगल मदर्स की मदद करते अक्सर देखा जा सकता है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement